National

हैवानियत की हद: काम न करने पर चचेरे भाई-भाभी 7 साल की मासूम के उखाड़ते थे नाखून, नंगा कर उल्टा लटकाकर…

बिना मां-बाप की बच्ची के साथ चचेरे भाई-भाभी ने ऐसा व्य​वहार किया जिसे जिसने भी देखा और सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। सात साल की मासूम के साथ यातना की ऐसी वारदात की जा रही थी कि जल्लाद भी कांप उठे। मामला राजस्थान के राजसमंद का है।

काम नहीं करने पर बच्ची को नंगा कर उल्टा लटका दिया जाता था और फिर गर्म सरिए और सिगरेट से जगह-जगह दागा जाता था। चचेरे भाई-भाभी का इतना सब करके भी मन नहीं भरता था तो गुस्से में वह मासूम के नाखून तक उखाड़ लेते थे।

torture

जुल्म की हद तब हो जाती थी जब वह दोनों गुस्से में बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची तक डाल देते थे। जब ज़ुल्म की इंतहा हो गई तो यह मासूम भाग कर थाने पहुंच गई। मगर थाने में पत्थरदिल पुलिस वाले बैठे थे।

आरोप है कि उस मासूम की कहानी सुनने के बजाय उसे भगा दिया। इसके बाद आस पास के पड़ोसियों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। तब जाकर पुलिस आगे आई और आरोपी चचेरे भाई-भाभी को गिरफ्तार किया गया।

torture

मासूम बच्ची के आरोपी उसके रिश्तेदार हैं। मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी के साथ वह गुजरात के सूरत में मजदूरी करने चला गया। पीछे अपने बच्ची को आरोपियों के हाथ छोड़ गया।

यह भी पढ़ें: रसूखदार नेता से चल रहा था इस हॉट मॉडल का अफेयर, पत्नी को पता चला तो सरेआम दी खौफनाक सजा !

यह भी पढ़ें: एक ही मंडप में दूल्हे ने दो दुल्हनों की भरी मांग, लॉकडाउन में हुआ था ‘हसीना’ और ‘सुंदरी’ से प्यार

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button