Trending

एक ही मंडप में दूल्हे ने दो दुल्हनों की भरी मांग, लॉकडाउन में हुआ था ‘हसीना’ और ‘सुंदरी’ से प्यार

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग एक शादी, एक पत्नी से परेशान हैं वहीं एक शख्स ( groom) ने एक ही मंडप में दो-दो दुल्हन से साथ सात फेरे लिए. दरअसल इस शख्स को दो लड़कियों से प्यार हो गया और दोनों उसके साथ रहने को राजी हो गईं. घरवालों को भी इस शादी से ऐतराज नहीं था तो एक ही मंडप में दोनों दुल्हनों के साथ युवक ने सात फेरे लिए. शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है.

ये भी पढ़ें..तलाक के बाद महिला ने सहेली के पति से बनाया संबंध, अब इस तीनों रहते है साथ-साथ

इन अनूठी शादी के गवाह बने गांव वाले

In same shadi mandap the groom took two brides with him also named them  both in wedding card mpsn | एक ही मंडप में दूल्हे ने लिए दो दुल्हनों संग  फेरे, कार्ड

बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य के बस्तर जिले का जहां टकरा लोहंगा में चंदू मौर्य ( groom) को पिछले साल दो लड़कियों से एक साथ प्यार हो गया था. तीनों एकसाथ रहने को तैयार हो गए, जिसके बाद तीनों की शादी एक ही मंडप में हुई. तीन जनवरी को ये अनूठी शादी देखने को मिली.

दरअसल कोरोना लॉकडाउन में चंदू को पहले सुंदरी से प्यार हुआ गया तो वो उसे अपने घर ले आया. कुछ दिनों बाद चंदू को फिर से प्यार का बुखार चढ़ा तो पड़ोस में रहने वाली हसीना से भी उसे प्यार हो गया और वह उसके साथ रहने चली आई. फिर तीनों एक साथ राजी-खुशी से रहने लगे.

दूल्हे ने एक मंडप में दो दुल्हनों संग की शादी

तीनों एक दूसरे के साथ रहने को तैयार…

दरअसल आदिवासी समुदाय में एक से अधिक पत्नी रखने की मान्यता है. बस्तर और अन्य आदिवासी बाहुल्य जिलों में अक्सर ऐसे मामले देखने को मिलते हैं. हैरानी की बात ये है कि दोनों लड़कियों के परिवार वालों ने शादी के फैसले को खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया. पहले लड़की वालों ने रजामंदी जताई फिर चंदू के परिजनों ने भी इस शादी को मंजूरी दे दी.

ये भी पढें..33 साल से केवल चाय पीकर हैं जिंदा, ‘चाय वाली चाची’ को देखकर डॉक्टर भी हैरान

Related Articles

Back to top button