Entertainment

बोल्ड एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और फिर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने साजिद खान के साथ अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर किया है। 

शर्लिन ने लिखा, ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना पीनस बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके पीनस को पकड़ना नहीं है।’

एक्ट्रेस शर्लिन ने आगे लिखा, ‘अगर जॉनी सिन्स बनना चाहते हो, तो बेशक बनो, लेकिन फिल्मों में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बुलाकर, उन्हें अपना लिंग दिखाना, और उनसे अपने लिंग को टच करवाना, ये कहां की सभ्यता है ?’

शर्लिन के इन आरोपों के बाद मीटू का मुद्दा एक बार फिर से गहरा गया है। बता दें कि बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ में जिया खान की बहन करिश्मा खान ने कहा है कि साजिद खान ने एक फिल्म के दौरान जिया को यौन उत्पीड़न किया।

जिया की बहन करिश्मा वीडियो में कह रही हैं, ‘रिहर्सल चल रही थी। वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और अंडरगारमेंट्स उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।

यह भी पढ़ें: दूल्हे ने ठुकराया 4 करोड़ रुपए का दहेज, 1 रुपए लेकर बोला- आपकी बेटी ही है सबसे बड़ी दौलत

यह भी पढ़ें: ऑस्कर 2021 की रेस में शामिल हुई विद्या बालन की नटखट, विद्या ने जताई खुशी

Related Articles

Back to top button
Event Services