Entertainment

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड ‘सूर्यवंशी’ एक्ट्रेस निहारिका रायजादा इस दिग्गज संगीतकार की हैं पोती

दिवाली के मौके परअक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत सूर्यवंशी 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है, जो एटीएस टीम का मुखिया है। इस टीम की सदस्य बनी हैं एक्ट्रेस निहारिका रायजादा।

निहारिका काफी समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। निहारिका सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय नहीं हैं, मगर उनके इंस्टाग्राम पेज पर ऐसी कई तस्वीरें हैं, जिनसे उनकी बोल्डनेस का पता चलता है। वैसे निहारिका के बारे में एक जानकारी ऐसी है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, निहारिका हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीतकार ओपी नैय्यर की पोती हैं।

अगर आपको कुछ साल पहले आयी एक एक्शन फिल्म वॉरियर सावित्री याद हो तो निहारिका को भी नहीं भूले होंगे। इसमें उन्होंने शीर्षक किरदार निभाया था। यह फिल्म सत्यवान और सावित्री की पौराणिक कथा का आधुनिक अंदाज में स्क्रीन अडेप्टेशन था। 

View this post on Instagram

A post shared by Niharica Raizada (@official_niharica_raizada)

हालांकि, फिल्म बहुत नहीं चली, मगर अपने टाइटल की कारण दर्शकों के जहन में अटक गयी। निहारिका ने हिंदी फिल्मों में अपना करियर 2014 की फिल्म सिक्स मानइस फाइव बराबर दो से शुरू किया था। 

यह हॉरर फिल्म थी। अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी निहारिका एक किरदार में नजर आयी थीं। 2019 में आयी टोटल धमाल में निहारिका आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखायी दी थीं।

सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह अपने सिंघम और सिम्बा वाले किरदारों में गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं। फिल्म कोविड-19 लॉकडाउन के कारण समय से रिलीज नहीं हो सकी थी।

निहारिका ने कृष्णा अभिषेक के साथ भी 2016 में एक फिल्म की थी, जिसका टाइटल फुट 2 जुगाड़ू है। निहारिका ने बॉलीवुड में आने से पहले ब्यूटी पेजेंट भी जीता था।

Related Articles

Back to top button
Event Services