Life Style

सावधान ! कार सेक्स करने जा रहे हैं तो पहले जान लें ये नियम, वरना हो जाएगी जेल…

सेक्स को लेकर लोगों की अपनी-अपनी फैंटेसी यानी कल्पना होती है। बहुत से लोगों की फैंटेसी होती है कि वह पब्लिक सेक्स करें। हालांकि, यह फैंटेसी बहुत ही खतरनाक होती है

कई लोगों की कार सेक्स की फैंटेसी होती है। अगर आप भी ऐसा कुछ करने वाले है तो पहले यह जान लेना बहुत जरूरी है कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं या नहीं?

कार सेक्स का प्रचलन फिल्मों से ज्यादा प्रचलित हुआ है। कई फिल्मों में कार सेक्स दिखाया जाता है, जिन्हें देखने के बाद से लोग असल में भी इसे करना चाहते हैं।

इसलिए कपल करते है कार में सेक्स-

कार सेक्स लोग इसलिए भी करते हैं, क्योंकि सेक्स में कुछ नया करना चाहते हैं और कार सेक्स करना उनको कुछ नया करने जैसा लगता है।

बहुत से लोग कार सेक्स इसलिए भी करते हैं, क्योंकि जब वह किसी होटल में नहीं जाना चाहते तो वह कार सेक्स कर लेते हैं।

love making

बहुत से लोग जल्दबाजी में आकर कार सेक्स करते हैं। उन्हें लगता है कि वह होटल में जाकर वहां समय और पैदा बर्बाद करेंगे, इससे अच्छा है कि वह कार में ही सेक्स कर लें।

साथ ही कई लोगों को थ्रीलिंग सेक्स करना काफी पसंद है और वह कार सेक्स को काफी थ्रीलिंग सेक्स मानते हैं। इसलिए वह ऐसा करते हैं।

क्या कहता है भारत का कानून

सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि अगर आप सार्वजनिक क्षेत्र में शारीरिक संबंध बना रहे हैं तो यह एक जुर्म है। भारत जैसे देश में सेक्स एक प्राइवेसी की चीज है।

अगर आप कार में सेक्स करना चाहते हैं तो यह भारत में जुर्म माना जाता है। भारतीय कानून आपको कार में सेक्स करने की अनुमति नहीं देता है।

भारतीय कानून के मुताबिक, अगर आप कार में सेक्स करते हैं तो आप गिरफ्तार हो सकते हैं। कार में सेक्स करने वालों पर आईपीसी की धारा 337, 38 के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

साथ ही अगर आप किसी सार्वजनिक स्थल पर ऐसा करते हुए पाए जाते हैं तो आप धारा 294 के तहत गिरफ्तार किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रात में कितनी बार करना चाहिए सेक्स ? ताकि हेल्थ पर असर न पड़े…

यह भी पढ़ें: लड़कियों को सेक्स के ये 6 तरीके हैं बेहद पसंद….

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services