Trending/Viral

लड़कियों को सेक्स के ये 6 तरीके हैं बेहद पसंद….

साइंस ने भी यह माना है कि महिलाएं में पुरुषों से ज्यादा कामेच्छा होती है। यही कारण है कि महिलाएं एक अच्छा सेक्स चाहती हैं और अपनी सेक्स लाइफ को अच्छे से जीना चाहती हैं। महिलाएं सिर्फ एक ही नहीं बल्कि कई तरह से सेक्स करना पसंद करती हैं।

योनि में लिंग का प्रवेश कराने के अलावा महिलाएं अपने पार्टनर संग अलग-अलग प्रकार के सेक्स की अपेक्षा रखती हैं, जिसे जानना आपके लिए जरूरी है। क्योंकि हो सकता है कि आपकी पार्टनर भी इस तरह के सेक्स की चाहत रखती हो और शायद आपने कभी उन्हें इस तरह से संतुष्ट न किया हो। इन 6 तरीकों से सेक्स करना लड़कियों को बेहद हैं पसंद…

जानें कौन है वो पोजिशन….

क्या आपको पता है कि महिलाओं को मुख मैथुन (Oral Sex) बहुत पसंद आता है? अगर नहीं, तो जान लीजिए, क्योंकि महिलाएं ऐसे सेक्स को खूब पसंद करती हैं। खासकर लड़कियां इस तरह का सेक्स करती हैं क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि वह गलती से भी गर्भवती (प्रेग्नेंट) हो जाएं। साथ ही कई लड़कियों को ये लगता है कि मुख मैथुन करवाने से उनकी वर्जिनिटी कायम रहेगी। अगर आपको यहां सतर्कता बरतनी है तो इसके लिए आप डेंटल डैम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Gandii Baat

पार्टनर अपने हाथों से उनका हस्तमैथुन

महिलाएं अपनी उंगलियों से मास्टरबेशन करती हैं। लेकिन कई बार महिलाएं यह भी चाहती हैं कि उनका पार्टनर अपने हाथों से उनका हस्तमैथुन करे। महिलाओं को इससे आनंद प्राप्त होता है। बहुत-सी महिलाएं खुद ही मास्टरबेशन करती हैं और ऐसा करके वह चरमसुख (Orgasm) प्राप्त भी कर लेती हैं। इस तरह के सेक्स से भी महिला गर्भवती नहीं होती हैं, क्योंकि इस प्रक्रिया में पुरुष अपना स्पर्म महिला की योनि में प्रवेश नहीं करता।

एनल (गुदा) सेक्स से अभिप्राय है जब महिला की योनि की बजाय पुरुष उसके गुदा (Anal) में अपने लिंग का प्रवेश कराते हैं। महिलाएं ज्यादा प्लेज़र (मज़ा) की वजह से इस तरह का सेक्स भी करवाती हैं, लेकिन इस तरह के सेक्स में ज्यादा दर्द होता है इसलिए कई लड़किया इस तरह के सेक्स को नापसंद भी करती हैं।

महिलाओं को कामुक सेक्स करवाना पसंद

महिलाओं को कामुक सेक्स करवाना पसंद आता है। ऐसा पुरुष भी मानते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सेक्स बहुत अलग होता है। इसमें कई चीजों से महिलाओं को पहले उत्तेजित किया जाता है और फिर शारीरिक संबंध बनाया जाता है। इस तरह का सेक्स करने के लिए आप पहले महिलाओं को फूल बॉडी मसाज दें सकते है, कामुक संगीत का सहारा ले सकते हैं। आप बबल बाथ भी ले सकते हैं। इस तरह का सेक्स महिलाओं को काफी पसंद आता है।

love making

वैसे तो ये सभी तरीके महिलाओं को काफी पसंद आते हैं। लेकिन अगर किसी महिला को गर्भवती होना है तो वह योनि सेक्स ही करती है। साथ ही योनि सेक्स की मिशनरी पोजीशन में ही महिलाओं को सबसे ज्यादा आनंद आता है। अगर महिला एक ही तरह के सेक्स से बोर हो जाती है तो आप अलग-अलग तरह से महिला को संतुष्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें..सावधान ! अगर आप भी करते है मोमोज का सेवन, तो आज ही कर दे बंद; हो सकती हैं ये गंभीर बीमारियां…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button