National

झूठ बोलकर 4 डांसरों को ले गए दबंग, हथियारों के बल पर करवाया डांस फिर किया घिनौना काम…

बंदूक की नोक पर जबरन डांस करवाए जाने के बाद चार महिला डांसरों से घिनौनी हरकत की गई। हालांकि पुलिस ने समय पर पहुंचकर युवकों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए फतुहा उपप्रमुख समेत पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें..मां ने बच्चे के कमरे में लगाया कैमरा, कैद हुई खौफनाक तस्वीरें…

दरअसल मामला राजधानी पटना के गौरीचक का है। जहां जन्मदिन के मौके बिहार व बंगाल की चार डांसरों को बुक करा कुछ युवक गौरीचक थाने के चकबिहारी गांव में ले आये। महिला डांसरों के पहुंचने के बाद युवक सुनसान जगह पर एक अर्धनिर्मित मकान में ले गये।

हथियारों के बल पर जबर्दस्ती करवाया डांस…

सुनसान जगह पर ले जाने के बाद हथियारों के बल पर जबर्दस्ती डांस करवाया इस दौरान मारपीट भी की। हालांकि, उनकी मंशा को भांप डांसरों ने किसी माध्यम से इसकी सूचना फोन से पटना में पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी।

Arkestra Party Dancers

इधर सूचना मिलते ही गौरीचक पुलिस आनन- फानन पर मैके पर पहुंची। हालांकि, इसके पहले वहां मौजूद युवकों ने जमकर शराब पीने के बाद डांसरों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। नर्तकियों के साथ युवकों द्वारा कुछ गलत किया जाता, उसके पहले गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

पांच गिरफ्तार…

पुलिस को देख दर्जन भर युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि चार फायरिंग के बाद पुलिस ने मकान को घेर लिया। पुलिस ने खदेड़कर उनमें से पांच युवक को पकड़ लिया। बाद में तलाशी के दौरान पुलिस ने मौके से दो पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस के अलावा तीन खोखा के साथ साथ अंग्रेजी शराब की बोतल भी बरामद की।

ये भी पढ़ें..फ्लाइट में यात्रियों को सेक्स ऑफर कर रही एयर होस्टेस…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button