National

18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, बताई चौकाने वाली वजह…

आखिर एक मर्द प्रेग्नेंट कैसे हो सकता है? यह सुनकर आपको हैरानी जरुर होगी लेकिन ये सच हैं। खबर यूके से जहां। लड़का चार महीने से प्रेग्नेंट। लोग एक लड़के के रुप में पैदा हुए शख्स को प्रेग्नेंट देख हैरान हैं।

बता दें कि बोस्टन में रहने वाला 18 साल का ट्रांसजेंडर टीनएजर मिकी चैनेल वर्तमान में चार महीने का प्रेग्नेंट है। ये कोई चमत्कार नहीं है। दरअसल, मिकी का जन्म लड़कों के बॉडी पार्ट्स के साथ जरूर हुआ था लेकिन उसकी बॉडी के अंदर बच्चेदानी थी।

ये भी पढ़ें..हैवानियतः 110 लोगों को निर्मम हत्या, घर की महिलाओं को भी उठा ले गए हत्यारें…

मिकी का इंट्रेस्ट लड़कियों के सामान में ज्यादा 

यानी वो किसी महिला की तरह प्रेग्नेंट हो सकता था। बचपन में उसके माता-पिता ने उसे लड़कों की तरह पाल-पास कर बड़ा किया था। वो लड़कों की तरह कपडे पहनता था। लेकिन उसे अंदर ही अंदर कुछ अलग महसूस होता था। उसका इंट्रेस्ट लड़कियों के सामान में ज्यादा रहता था।

अभी मिकी चार महीने का प्रेग्नेंट है। उसके सेक्स ऑर्गन्स मर्दों वाले हैं। लेकिन चूंकि उसकी बॉडी के अंदर फीमेल रिप्रोडक्टिव ऑर्गन्स हैं, इस कारण वो प्रेग्नेंट हो पाया। अपने पास्ट को लेकर मिकी ने बताया कि 5 साल की उम्र में वो अपनी आंटी के पर्स से खेलता था और मां की लिपस्टिक लगता था। सभी को लगता था कि वो सबसे अलग है।

अपना बेबी बंप दिखाता मिकी…

18 साल के मिकी ने कहा कि वो हमेशा से पेरेंट्स बनना चाहता था। अब प्रेग्नेंट होकर उसका ये सपना पूरा होने जा रहा है। बचपन में अपनी दादी के साथ मिकी की तस्वीर। मिकी ने अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर लोगों के साथ उन्हें जागरूक करने के लिए शेयर की है। उसने बताया कि अब वो पहले से काफी ज्यादा खुश है। मिकी अपने आने वाले बच्चे के इन्तजार में है।

बताया जा रहा है कि मिकी जब मां के गर्भ में था, तब डॉक्टर्स ने बताया था कि बेटी होने वाली है। लेकिन मिकी का जन्म मेल रिप्रोडक्टिव पार्ट्स के साथ हुआ। इसके बाद उसके पेरेंट्स ने उसे लड़कों की तरह ही पाला-पोसा।

येभी पढ़ें..दूल्हे का काला रंग देख भड़की दुल्हन, फिर किया ऐसा काम कि तलाश कर रही पुलिस…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button