Biz & ExpoNational

राहुल ने कर्ज माफ़ी को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला, लोग बोले- पंजाब, राजस्थान में आप ही कर दो..

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं। अब एक बार फिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है। किसानों से संबंधित मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, जिसमें परोक्ष रूप से पीएम मोदी पर तंज कसा गया है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘जब मित्रों का कर्ज़ माफ़ करते हो, तो देश के अन्नदाता का क्‍यों नहीं? किसानों को कर्ज़-मुक्त करना मोदी सरकार की प्राथमिकता नहीं है। ये सरासर अन्याय है।’ बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने एक अखबार की कटिंग भी साझा की है, जिसमें बताया गया है कि सरकार ने संसद में कहा है कि कृषि कर्ज माफ करने की सरकार की कोई योजना नहीं है। राहुल के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एक ट्विटर यूज़र ध्रुव पटेल ने कहा है कि, ‘राहुल गांधी को कौन रोक रहा है ऐसा करने से, पंजाब, छत्तीसगढ़, राजस्थान,महाराष्ट्र में कर्ज माफी और न्याय योजना लागू कीजिए और उदाहरण सेट कीजिए, अगर आप वास्तव में इस सम्बन्ध में गंभीर हैं तो.’

उल्लेखनीय है कि कृषि कानूनों के विरोध में राहुल सोमवार को ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे थे। इस अवसर पर राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार कह रही है कि किसान खुश हैं। धरने पर बैठे किसानों को आतंकवादी और न जाने क्या-क्या कहा जा रहा है। किन्तु वास्तविकता यह है कि किसानों के अधिकारों को छीना जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा था कि, मैं किसानों का संदेश लेकर आया हूं। वे किसानों की आवाज दबाने की कोशिश कर रहे हैं और संसद में इन मुद्दों पर बहस नहीं होने दे रहे हैं. उन्हें इन तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services