Entertainment

‘श्रीवल्ली’ का ये ग्लैमरस अंदाज देख दीवाने हो रहे फैंस,अपनी फिटनेस के सीक्रेट का भी किया खुलासा 

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती की वजह से नेशनल क्रश बन गईं हैं। पुष्पा की श्रीवल्ली बनने के बाद तो मानों उनकी पॉपुलैरिटी में और उछाल आ गया है। सोशल मीडिया पर फैंस पलकें बिछाएं रश्मिका की तस्वीरों की इंतजार करते रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं हैं, और अक्सर नई फोटोज से चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में रश्मिका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस के सीक्रेट का खुलासा भी किया है।

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ ही लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं इस फोटो को पोस्ट करने के लिए अलाउड हूं या नहीं…आप में से कई लोग इसे पसंद नहीं करेंगे लेकिन मैं ये कहने के लिए स्टोरी पोस्ट कर रही हूं कि आपके फिटनेस गोल्स में वर्कआउट्स स्थिर होने चाहिए, फिजियो के साथ, आपकी डाइट के साथ, आपके विचारों के साथ, आपके सफर के साथ, बस स्थिर रहें और एन्जॉय करें…कुछ समय के लिए यह मजेदार नहीं होगा लेकिन जब आपको आदत पड़ जाएगी…तब आपको अहसास होगा….मेरा प्यार आपके लिए भेज रही हूं।’

बता दें रश्मिका मंदाना साउथ की टॉप हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। जल्द ही रश्मिका बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं। पुष्पा में सक्सेस ने एक्ट्रेस के हिन्दी बेल्ट में भी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ा दी है। एक्ट्रेस की एक नहीं बल्कि तीन-तीन बॉलीवुड फिल्में जल्द रिलीज होने वाली हैं। एक्ट्रेस मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन और एक अनटाइटल्ड फिल्म में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। ‘डियर कॉमरेड’ रश्मिका की हिट फिल्मों मे से एक हैं जिसमें वो अर्जुन देवरकोंडा के साथ नजर आईं थीं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services