Entertainment

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी हुई शूटिंग,फिल्म को लेकर कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया है। फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग यूपी के वाराणसी में चल रही हैं थी, जहां रणबीर और आलिया ने फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से और फिल्म का गाने को शूट किया है।

फिल्म शूटिंग पूरी होने की जानकारी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर दी हैं, जिसमें वो गंगा जी के बीचों-बीच स्थित एक नाव पर सादु-संतों और को-स्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी जाहिर कर रही हैं।

वहीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर शूटिंग खत्म होने के बाद की एक तस्वीर भी साझा की है, तस्वीरों को देख कर मालूम होता है कि एक्ट्रेस शूटिंग पूरी होने के बाद रणबीर कपूर के साथ मंदिर दर्शन करने गईं थीं। तस्वीर में उनकी गले में फूलों की मालाएं और माथे पर लगा हुआ चंदन भी दिख रहा है।

इस वीडियो और तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘हम लोगों ने, 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब…आखिरकार ब्रह्मास्त्र पार्ट वन को खत्म कर लिया है।’ ‘मुझे इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने में बहुत लंबा वक्त लगा है।’

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

शिवा के किरदार में आएंगे नजर रणबीर कपूर

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर सुपरपवार शिवा का मुख्य किरदार निभा रहे हैं, तो आलिया भट्ट फीमेल लीड ईशा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में ब्रह्मास्त्र से एक वीडियो साझा कर एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक साझा किया गया था, जिसमें आलिया अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं और वीडियो देखकर मालूम होता है कि अभिनेत्री इस फिल्म में पुन जन्म से जुड़ा हुआ ईशा का किरदार निभा रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फैंटेसी-एडवेंटर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services