Entertainment

ईशा गुप्ता ने बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया,हॉट फिगर देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन वो अपनी बोल्डनेस की झलक दिखाती रहतीं हैं, फैंस भी उनकी हॉट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस के होश उड़ रहे हैं। ईशा ने अपने बाथरूम में एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में ईशा फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी में नजर आ रही हैं

एक्ट्रेस ने शेयर की बाथरूम सेल्फी

ईशा गुप्ता का ये वीडियो हाल ही में सामने आया है। ईशा बाथरूम में बिकिनी पहने मिरर में खुद को निहार रहीं हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बाल संवारती हुई नजर आ रही हैं। बैकग्राउंट में डोजा कैट का मशहूर गाना अप एंड डाउन बज रहा है। ईशा गुप्ता का ये वीडियो शेयर होते ही मिनटों में वायरल हो गया।

लोगों ने किया ट्रोल

ईशा गुप्ता के इस वीडियो को देखकर फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आग लगा दी, तो वहीं एक दूसरे ने लिखा कि लाखों का मोबाइल और 50 रुपए के कपड़े। इस पोस्ट पर जहां फैंस ईशा गुप्ता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं ट्रोल्स ने ईशा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। ट्रोल्स ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स करना शुरू कर चुके हैं।

हाल ही में नजर आईं थीं ‘ब्रालेस’

हाल ही में ईशा गु्प्ता अपने ब्रालेस लुक से तहलका मचा चुकीं हैं। F1 देखने पहुंचीं ईशा के अंदाज के लोग दीवाने हो गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘नकाब’ में नजर आई थीं। इस सीरीज में ईशा गुप्ता ने ऑफिसर अदिति आमरे का रोल अदा किया था। नकाब का की अदाकारी देखने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। बता दें कि नकाब में ईशा गुप्ता के अलावा मल्लिका शेरावत और गौतम रोड़े ने भी अहम रोल अदा किया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services