Entertainment

काजोल ने जुहू में खरीदे इतने करोड़ रुपये के दो फ्लैट,जानिए क्या है इन फ्लैट्स की कीमत

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी प्रोपर्टी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने मुंबई के जुहू में स्थित ‘अनन्या’ बिल्डिंग में दो फ्लैट खरीदे हैं। इन फ्लैट्स की कीमत करोड़ों रुपये में हैं। दिग्गज अभिनेत्री ने यह दोनों फ्लैट्स इस साल जनवरी में खरीदे हैं। ‘अनन्या’ बिल्डिंग जुहू के उसी एरिया में स्थित हैं, जहां अजय देवगन और काजोल अपने बंगले ‘शिव शक्ति’ में रहते हैं।

प्रोपर्टी वेबसाइट Squarefeetindia की रिपोर्ट अनुसार काजोल ने जुहू की अनन्या बिल्डिंग में इस साल दो फ्लैट खरीदे हैं। उनके यह फ्लैट 10वीं मंजिल पर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कालोज के दोनों फ्लैट की कीमत करीब 11.95 करोड़ है। इन दोनों प्रोपर्टी के कागजों पर काजोल के सिग्रेचर हैं। अभिनेत्री ने अपने इस फ्लैट का भुगतान इस साल जनवरी में किया था।

कालोज के दोनों फ्लैट्स का एरिया 2000 स्क्वेयर फीट में फैले हैं। बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्मी की घोषणा की है। वह जल्द फिल्म सलाम वेंकी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन बेहतरीन अभिनेत्री से निर्देशक बनीं रेवती कर रही हैं। इन दोनों पावरहाउस अभिनेत्रियों की यह पहली जुगलबंदी है। बीते दिनों काजोल ने फिल्म की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी

काजोल ने इंस्टाग्राम पर रेवती के साथ फिल्म के मुहुर्त की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें काजोल के किरदार की भी झलक देखने को मिली। तस्वीरों के साथ काजोल ने लिखा था, ‘आज हम ऐसी कहानी का सफर शुरू कर रहे है, जिसे बताने की बहुत जरूरत थी। एक ऐसा रास्ता, जिस पर चलना जरूरी था और एक ऐसी जिंदगी, जिसका जश्न मनाना चाहिए। सलाम वेंकी की इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी को साझा करने का इंतजार है।’

सलाम वेंकी का निर्माण सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवार और वर्षा कुकरेजा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं और किरदारों से प्रेरित है। सलाम वेंकी में काजोल एक मां का किरदार निभा रही हं, जो चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से जूझती है। काजोल की आखिरी फिल्म त्रिभंग है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन ने ही किया था और इस फिल्म के साथ बतौर निर्माता उन्होंने ओटीटी डेब्यू भी किया। 

Related Articles

Back to top button
Event Services