Entertainment

‘तारक मेहता’की सोनू की बोल्डनेस देख उड़े फैंस के होश ,इतने छोटे कपड़ों में की शॉपिंग

टेलीविजन पर टॉप रेटेड और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को छोड़कर जाने वाले कलाकार भी सोशल मीडिया सेंसेशन बनकर लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं. एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)  भी इन्हीं में से एक हैं. जिन्होंने शो में सोनू भिडे के रूप में प्रसिद्धि पाई. भले ही वह अब शो का हिस्सा नहीं हैं, फिर भी नेटिजन्स उन्हें सोनू के रूप में संबोधित करते हैं. अब उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

ब्रालेट में ही निकलीं शॉपिंग पर 

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया है. कूल हेयरडू के साथ ट्रेंडी ब्रैलेट और पैंट पहने उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस बोल्ड अवतार में उनकी मिरर सेल्फी वायरल हो रही है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘यहां देखने के लिए कुछ नहीं है बस और एक नया जुनून’. 

लोगों ने लगा दी क्लास

इस तस्वीर को देखने के बाद जहां कुछ लोग निधि की तारीफ कर रहे हैं वहीं उनकी क्लास लेने वालों की भी कमी नहीं है. लोग उन्हें याद दिला रहे हैं कि वह एक ऐसे किरदार को निभा चुकी हैं जिसे हर भारतीय पिता अपनी बेटी को याद करते हुए देखता है. वहीं कुछ लोगों ने यहां मजाकिया अंदाज में निधी की टांग भी खींची है.

सबसे लंबे समय के लिए रहीं हैं सोनू

निधि भानुशाली ने शो में सबसे लंबे समय तक सोनू का किरदार निभाया, लेकिन 2019 में बाहर हो गई. तब से यह भूमिका अदाकारा पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभा रही थीं.

लोगों को पसंद आया अंदाज 

बता दें कि अक्सर निधी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी वो फैंस के साथ साझा करती हैं. अब निधि का ये ताजा वीडियो भी वायरल हो रहा है. लोग उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button
Event Services