Entertainment

एक्टर फरहान अख्तर की साली अनुषा दांडेकर ने सिर्फ ​बिकिनी में कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश 

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर उन स्टार्स में से हैं जो एक नहीं बल्कि कई क्षेत्रों में माहिर हैं। फरहान एक एक्टर होने के साथ ही फिल्म निर्माता, स्क्रीन राइटर, प्लेबैक सिंगर, पार्श्वगायक, गीतकार हैं। इन सबके अलावा फराहन अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों फराहन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे।

शादी में हर किसी की नजर दुल्हा-दुल्हन के अलावा फरहान की साली पर भी टिकी थी। जी हां, शिबानी की तरह ही उनकी बहन अनुषा दांडेकर भी बला की हॉट हैं। इसी बीच अनुषा की एक सुपरबोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। यहां देखें तस्वीरें…

View this post on Instagram

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

फरहान अख्तर की साली अनुषा दांडेकर पेशे से एक जानी मानी वीजे और एक्ट्रेस हैं। अनुषा अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह प्रोफेशनल लाइफ के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगाते हैं। इसी बीच एक बार फिर से अनुषा का लेटेस्ट फोटोशूट हर किसी के होश उड़ा रहा है। ​अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड बिकिनी तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनुषा ने लाइट बेबी पिंक कलर की बिकिनी सेट पहना हुआ है। बिकिनी पहन अनुषा सोफे पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान अनुषा का फेस एक्सप्रेशन देखते ही बन रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस पर कमेंट कर लगातार फैंस अनुषा की हॉटनेस की तारीफ करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अनुषा अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services