Entertainment

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की बोल्डनेस देख फैंस के उड़ें होश ,कहा- बॉलीवुड की अगली बड़ी हीरोइन

करिश्मा कपूर अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थीं। उनकी बोलने का तरीका हो या उनकी नीली-नीली खूबसूरत आंखें उनकी हर अदा पर उनके फैंस आज भी मर-मिटते हैं। करिश्मा कपूर फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह जब भी पोस्ट डालती हैं तो उनके फैंस जमकर उन तस्वीरों पर प्यार लुटाते हैं। लेकिन ये शायद ही आपको पता होगा कि करिश्मा की तरह ही उनकी 17 साल की बेटी समायरा भी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में शामिल हैं समायरा

करिश्मा कपूर की लाड़ली समायरा बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में शुमार हैं। ऐसे में लोग सुहाना खान और खुशी कपूर की तरह ही लोग उनके बारे में जानने के लिए भी काफी उत्सुक रहते हैं। समायरा कपूर की इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद आपके लिए समायरा कपूर को पहचाना वाकई मुश्किल है। क्योंकि हमेशा चश्मा लगाए सीधी-सादी दिखने वालीं समायरा का इन तस्वीरों में बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

व्हाइट रंग के टी-टॉप में कर्वी फिगर दिखाती नजर आईं समायरा

सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में समायरा का लुक पहले से ज्यादा बदला नजर आ रहा है। उन्होंने पहली तस्वीर में व्हाइट रंग का स्लीवलेस टॉप पहना है। इस तस्वीर में समायरा को देखने के बाद आपको निश्चित तौर पर उनकी मां करिश्मा कपूर के कैजुअल स्टाइल की याद आ जाएगी। उनके गले में फंकी चैन और कानों में हूप्स और वेवी हेयर उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं। तो वही अन्य तस्वीरो में समायरा ने डीप नेक इनर टॉप पहना हुआ है और वह मिरर के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है।

यूजर ने बताया नेक्स्ट करिश्मा कपूर

समायरा की ये सभी तस्वीरें करिश्मा कपूर के फैंस को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप नेक्स्ट करिश्मा कपूर हो’। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपकी आंखें बहुत ही खूबसूरत हैं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड की अपकमिंग हीरोइन। कोई समायरा को हॉट तो कोई बोल्ड बताते हुए उनकी तस्वीरों पर फायर इमोजी पोस्ट कर रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services