Entertainment

बिना पैंट इवेंट में पहुंची दीपिका पादुकोण,फैंस ने कहा, ‘क्या फायदा इतने पैसे का जब..

बॉलीवुड डिंपल गर्ल यानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में ​दीपिका के अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya karwa) लीड रोल में नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में ​जुटी है। हाल ही में अनन्या ‘गहराइयां’ के प्रमोशन इवेंट पर दीपिका पादुकोण का लुक काफी चर्चा में रहा है। अपने लुक को लेकर दीपिका सोशल प्लेटफॉर्म पर ट्रोल्स के निशाने पर भी हैं। यहां देखें वीडियो…

दीपिका पादुकोण की सामने आए वीडियोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने एक ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन का कोट पहना है। इस कोट के साथ दीपिका ने नीचे पैंट नहीं पहनी है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

पैंट की जगह दीपिका ने एक हाई थाई बूट्स पहने हैं जो उनके लुक को काफी हद तक पूरा कर रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी ज्यादा डिफरेंट करने के लिए बालों में अजीब सी चोटी बांधी हुई है। इसके साथ ही उनका मेकअप काफी लाइट नजर आ रहा है।

jagran
jagran
jagran

दीपिका पादुकोण का लुक देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या फायदा इतने पैसे कमाने का जब पैंट ही नहीं पहना है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत बुरी हेयर स्टाइल।’ तो एक लिखता है, ‘रणवीर का कोट।’ एक ने लिखा, ‘कोट के नीचे पैंट पहनना भूल गईं।

आपको बता दें कि इससे पहले दीपिका ‘गहराइयां’ फिल्म का प्रमोशन में ऑरेंज कलर की ड्रेस पहन कर पहुंची थीं। उनकी ये ऑरेंज ड्रेस काफी रिवीलिंग थी। इन तस्वीरों को दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया था। तस्वीरों में एक्ट्रेस की ड्रेस में ना केवल पैर के साइड से कट लगे बल्कि गले के साइड से भी कई कट ड्रेस में लगे दिखे। इस दौरान उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। दीपिका के इस लुक की कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services