Entertainment

आलिया भट्ट ने शादी के लिए कॉपी किया कंगना रनोट का दो साल पुराना लुक,डिजाइनर सब्यासाची से हुई चूक

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। रणबीर के बांद्रा वाले घर वास्तु में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस का इंतजार खत्म किया। जितना इंतजार लोगों को आलिया-रणबीर की कपल फोटो का था, उतनी ही बेकरार लड़किया, आलिया भट्ट के लहंगे को देखने के लिए थीं। पर आलिया ने सब्यासाची की डिजाइनर साड़ी पहनी थी। इस दौरान नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रहीं थीं। वहीं अब आलिया के इसी लुक को कंगना की कॉपी बताया जा रहा है।

Did Alia Bhatt copy Kangana Ranaut s two year old look for her wedding

आलिया भट्ट की शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने आइवरी कलर की कढ़ाईदार साड़ी पहनी थी, जिसके साथ एक दुपट्टा भी कैरी किया था। सादगी में आलिया किसी परी सरीखी लग रही थीं।

जैसी उम्मीद थी कि शायद कुछ तड़क-भड़क देखने को मिले पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से बिल्कुल अलग जाकर आलिया ने एक एलिगेंट सी सब्यासाची की साड़ी पहनी। मगर इस साड़ी को बनाने में सब्यासाची से एक चूक हो गई।

दरअसल, कंगना रनोट ने अपने भाई अक्षित रनोट की शादी के रिसेप्शन में जो साड़ी पहनी थी, आलिया की साड़ी उससे हूबहू मिलती जुलती है। कंगना की इस साड़ी को सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था। कंगना ने अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सब्यासाची को पोस्ट में टैग भी किया था। 2020 नवंबर में कंगना ने इस साड़ी को पहना था और इसको साथ ही कुछ हिमाचली टच भी दिया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कंगना ने पहाड़ी टोपी भी लगाई हुई है। ट्विटर पर एक यूजर ने आलिया और कंगना के की साड़ी की तस्वीर भी शेयर की है।  

इस तरह आलिया को उनके स्पेशल डे पर किसी और की कॉपी साड़ी पहनाने वाले सब्यासाची सवालों के घेरे में हैं। अब ये बताना मुश्किल है कि इसका पता आलिया को पहले से था की नहीं, कि अनके फेवरेट डिजाइनर ने उन्हें शादी में पहनने के लिए कंगना की कॉपी वाली साड़ी दी। 

Related Articles

Back to top button
Event Services