Entertainment

शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले हैं ‘बाहुबली’ प्रभास,जानिए कौन है वो भाग्यशाली लड़की

बाहुबली फेम प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। साउथ के इस सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि इस मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लड़कियां दीवानी हैं। खबर है कि प्रभास के परिवार वाले चाहते हैं कि इस साल किसी भी तरह रिबेल स्टार को घोड़े पर बैठा दिया जाएगा। नयनतारा के बाद अब साउथ का ये सुपरस्टार भी हाथ पीले करने के लिए बेकरार है।

शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले हैं ‘बाहुबली’ प्रभास,जानिए कौन है वो भाग्यशाली लड़की

जल्द दूल्हा बनेंगे प्रभास

मीडिया रिपोर्ट्स 42 साल के तेलुगु सिनेमा के इस स्टार को परिवारवाले शादी के बंधन में बांधने की लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, उनके चाचा, अभिनेता कृष्णम राजू जल्द ही इस खबर को ब्रेक करेंगे। मिर्ची 9 की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रभास के चाचा और रिबेल स्टार कृष्णा नाम राजू ने हाल ही में कहा कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रभास के लिए एक लड़की चुन ली गई है। जिसके बारे में जल्दी ही कृष्ण नाम राजू का परिवार ऐलान करने वाला है।

अनुष्का शेट्टी संग रह चुके हैं चर्चे

बता दें कि काफी समय से प्रभाष की शादी की खबरें आ रही हैं। इससे पहले प्रभास और अनुष्का शेट्टी के इश्क के चर्चे इंडस्ट्री में हर किसी के जुबान पर थे। दर्शकों ने भी बाहुबली 2 में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था। हालांकि इस रिश्ते पर दोनों ने कभी भी मुहर नहीं लगाई, बल्कि खुद को हमेशा ही बेस्ट फ्रेंड कहा। वहीं अनुष्का शेट्टी ने भी अब तक शादी नहीं की है।

‘सालार’ और ‘आदि पुरुष’ में आएंगे नजर

हाल ही में फिल्म ‘राधेश्याम’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रभास से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया। एक्टर ने कहा- ‘प्यार और रोमांस को लेकर मेरी भविष्यवाणी हमेशा गलत रही है। यही एक कारण है कि अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास फिलहाल सालार और आदि पुरुष की शूटिंग में बिजी है। उनके पिछली फिल्में साहो और राधे श्याम दोनों ही फ्लॉप रही थी जिसके बाद अब वो बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा फिर से हासिल करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services