Entertainment

जालीदार बिकिनी टॉप पहन कर रुबीना ने किया बोल्ड डांस,वीडियो देख उड़े फैंस के होश

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक अबतक कई हिट शोज में नजर आ चुकी हैं। रुबीना टीवी शोज के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ इन दिनों रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस के फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच एक बार फिर से रुबीना का एक वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

 रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह बालकनी में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना इंग्लिश गाने की धुन पर मदमस्त होकर डांस कर रही हैं। इस दौरान रुबीना ने क्रीम कलर की पैंट के साथ क्रीम कलर की ही नेटेड बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस बिकिनी टॉप को पहन कर रुबीना बालकनी में बेहद ही बोल्ड स्टेप करती दिख रही हैं। इस दौरान उनके डांस को देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है। वीडियो में रुबीना का लुक बेहद ही कमाल नजर आ रहा है।यहां देखें वीडियो…

रुबीना दिलैक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है। इस वीडियो को अबतक काफी लोग देख चुके हैं। इस पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये तो फायर है।’ वही दूसरे ने कमेंट किया, ‘तेरी सेक्सी अदा पर मैं फिदा।’ वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, ‘मारने का इरादा है क्या?’ इसके अलावा यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए खूब फायर इमोजी बनाई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services