Entertainment

सुहाना खान ने बिकिनी पहन पानी में लगाई आग,शनाया कपूर और अनन्या पांडे का भी दिखा बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनके बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रखते हैं। सुहाना ने अभी भले ही बॉलीवुड में एंट्री न की हो लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी स्टार्स तक को मात देती हैं। सुहाना की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच सुहाना का एक वीडियो इंस्टरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ पानी के अंदर एंजॉय करती दिख रही हैं। इस दौरान सभी का बोल्ड अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है।

शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंटरनेशनल वुमन्स डे पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शनाया कपूर के साथ अनन्या पांडे और सुहाना खान पानी में मस्ती करती दिख रही हैं। इस अंडरवॉटर वीडियो में तीनों का बोल्ड अंदाज देखने लायक है। वहीं अंडरवाटर होकर सुहाना खान ने कैमरे की ओर देखते हुए बेहद ही बोल्ड पोज देते दिख रही हैं। सुहाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीनों में ही स्टारकिड्स का बोल्ड अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है।यहां देखें वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

आपको बात दें कि सुहाना खान जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह हाल ही में जोया अख्तर के ऑफिस में देखी गईं हैं। वहीं इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। हलांकि अभी तक बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तो अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जोया अख्तर की सीरीज आर्चीज से सुहाना अभिनय की दुनिया में कदम रख सकती हैं। इस फिल्म के निर्माण का एलान नेटफ्लिक्स ने पिछले साल किया था। दुनियाभर में लोकप्रिय इस कॉमिक स्ट्रिप के चाहने वालों की तादाद बहुत बड़ी है। श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के भी स्टार कास्ट में शामिल होने की खबरें आयी थीं। वहीं, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के भी इससे डेब्यू करने की खबर थी। रीमा कागती भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं, जो जोया के साथ फिल्में लिखती और बनाती रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services