Entertainment

ओपन जैकेट में नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर,तस्वीरें देख आप हैरान रह जाएंगे

पश्चिम बंगाली की फेमस एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां कभी अपनी शादी, कभी बेटे तो कभी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। खासतौर पर निखिल जैन से शादी टूटने और उसके बाद बेटे को जन्म देने के बाद से तो नुसरत की हर एक्टिविटी पर लोगों को पैनी नज़र रहती है। फिर चाहें वो कहीं शूटिंग के लिए स्पॉट हों, या उनका सोशल मीडिया अकाउंट हो। नुसरत उन स्टार्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर लगभग रोज़ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते हैं और फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं खासतौर पर उनकी फोटोज़।

नुसरत इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉट, सैक्सी और खूबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। बेटे के जन्म के बाद भी नुसरत ने जिस तरह से ख़ुद को मैंटेन किया वो देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। अपने फिगर को फिर से शेप में लाने के लिए नुसरत कितनी मेहनत कर रही हैं ये उनकी तस्वीरों से ही पता चल रहा है। बेटे के जन्म के बाद नुसरत फिर से अपने पुराने वाले अंदाज़ में लौट आई हैं और हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कुछ सिज़लिंग फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस ओपन जैकेट के साथ इनरवियर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इन फोटोज़ में नुसरत का परफेक्ट भी साफ नज़र आ रहा है कि एक्ट्रेस ने ख़ुद को फिर से कितना फिट कर लिया है। फोटोज़ में दिख रहा है कि नुसरत ने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स जैकेट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट्स पहनी हुई है। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिख रही हैं और काफी प्यारी लग रही हैं। नुसरत के फैंस को भी उनकी ये फोटोज़ काफी पसंद आ रही हैं 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services