Sports

आईपीएल मेगा ऑक्शन में दौरान एस श्रीसंत का नाम तक नहीं पुकारा गया,इस तरह सभी को दिया यह मैसेज

 IPL 2022 की मेगा नीलामी का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में किया गया था और इसमें सभी 10 टीमों ने खिलाड़ियों पर बोली लगाई। इस नीलामी में कुल 590 खिलाड़ियों के नाम को शार्टलिस्ट किया गया था। इस बार की नीलामी में एक तरफ जहां कई खिलाड़ियों पर बोली लगी तो कई बड़े नाम ऐसे रहे जिन्हें खरीदने में टीमों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। नहीं बिकने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत रहे। कमाल की बात ये रही कि आक्शन के दौरान उनका नाम तक नहीं पुकारा गया जबकि वो फाइनल किए गए 590 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किए गए थे। 

केरल के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का बेस प्राइस इस नीलामी में 50 लाख रुपये था, लेकिन इसके बावजूद 10 टीमों में से किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। अपने नहीं बिकने से श्रीसंत निराश नहीं हैं और उन्होंने कड़ी मेहनत करते रहने की बात कही है। श्रीसंत ने ट्वीटर पर अपनी एक वीडियो डाली है जिसमें वो ‘रुक जाना नहीं तु कहीं हार के’ गीत गाते नजर आ रहे हैं। इस गाने के जरिए वो ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने हार नहीं मानी है और वो आगे कोशिश जारी रखेंगे। उन्होंने शेयर किए गए वीडियो में कैप्शन दिया कि ‘हमेशा आभारी और हमेशा आगे देखता हूं… आप में से प्रत्येक को ढेर सारा प्यार और सम्मान, ओम नम: शिवाय।

इस हाई-वोल्टेज बिडिंग इवेंट की बात करें तो, पहली बार, कुल 11 खिलाड़ियों ने आइपीएल नीलामी में 10 करोड़ या उससे अधिक की कमाई की। उनमें से, ईशान किशन सबसे महंगे थे क्योंकि मुंबई इंडियंस को उनकी सेवाओं को फिर से हासिल करने के लिए 15.25 करोड़ रुपये खर्च करने पड़े। इस बीच, आइपीएल 2022 के मार्च के अंतिम सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button
Event Services