Sports

जॉनी बेयरस्टो-डेविड मलान और क्रिस वोक्स के हटने के बाद ये खिलाडी IPL में लगायेंगे चार चांद

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद से लगातार इंग्लिश क्रिकेटर यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से अपना नाम वापस ले रहे हैं। इसमें ताजा-ताजा नाम भारत के खिलाफ हाल ही टेस्ट सीरीज खेले विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान और तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स का है। इन खिलाड़ियों के इस लीग से हटने से निश्चित तौर पर संबंधित फ्रेंचाइजी को निराशा हुई होगी, लेकिन क्रिकेट फैन्स को निराश होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैनचेस्टर टेस्ट के बाद सभी इंग्लिश खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है। इंग्लैंड की ओर से अब भी बहुत से ऐसे नाम हैं, जो आईपीएल 2021 में चार चांद लगाते नजर आएंगे।

जोफा आर्चर, बेन स्टोक्स पहले ही चोट की वजह से आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके हैं। इसके बाद भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान बटलर ने भी पारिवारिक कारणों की वजह से खुद को इस लीग से बाहर कर लिया था। इतने सारे खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद भी इंग्लैंड की तरफ से इयोन मोर्गन, मोईन अली और सैम करन आईपीएल में अपनी संबंधित टीमों को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। मोर्गन जहां कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं, वहीं मोईन और करन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं।

इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से इस बार जेसन रॉय लगातार मैच खेलते दिख सकते हैं। उन्हें यहां बेयरस्टो के न होने का फायदा मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा पंजाब किंग्स की ओर से क्रिस जोर्डन और आदिल राशिद और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन भी इस टूर्नामेंट में अपना जलवा दिखाने को बेताब हैं।

IPL 2021 के दूसरे हाफ से हटने वाले इंग्लिश खिलाड़ी: जॉनी बेयरस्टो, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, डेविड मलान।

IPL 2021 के दूसरे हाफ में खेलने वाले इंग्लिश खिलाड़ी: सैम करन, मोईन अली, इयोन मोर्गन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, क्रिस जोर्डन, लियाम लिविंगस्टोन।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services