Entertainment

सनी लियोनी ने बताया, बहुत दर्द हुआ था… 21 की उम्र में क्या-क्या हुआ था…बयां किया अपना दर्द…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बेहद कम समय में ही इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था। वो पर्दे पर एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स और डांस नंबर्स कर चुकी हैं।

वहीं हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए सनी लियोनी ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें की हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि महज 21 की उम्र में ही उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा है।

ये भी पढ़ें..उगी हुई मूंछ के कारण महिला को मर्द बुलाते हैं लोग, भीड़ में जाते ही करते हैं गंदे- गंदे…

21 उम्र में ही हो गया था सब कुछ

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सनी ने अपने चुलबुले अंदाज में बेहद गंभीर और गहरी बातें शेयर कर दी हैं। उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए वीडियो में बताया कि 21 साल की उम्र से ही उन्हें नफरत भरे कमेंट्स मिलने शुरु हो गए थे।

ttps://www.instagram.com/p/CMHi348jRSZ/?utm_source=ig_embed

उन्हें ईमेल के जरिए जजमेंटल और सेक्सेसिस्ट कमेंट भेजे जाते थे। उन्हें डांस मूव्स के लिए आलोचनाएं झेलनी पड़ीं। उन्हें इंडस्ट्री से कोई ऑफर और सपोर्ट नहीं मिला, यहां तक कि उन्हें अवॉर्ड शो पर बायकॉट कर दिया गया।

आज उनके पास एक खूबसूरत परिवार

सनी ने आगे बताया इन सबके बाद आज वो अपने सपने को जी रही हैं, उन्होंने अब तक का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर गाना ‘बेबी डॉल’ दिया है। उनके पास एक खूबसूरत परिवार है। वो एक सफल बिजनेस वुमन हैं। उन्होंने अपना खुद का मेकअप ब्रैंड स्थापित किया है। सनी आगे कहती हैं कि ‘मैं जो भी हूं मुझे उस पर गर्व है, मैं खुद को खुद ही बनाने वाली महिला हूं’।

ये भी पढ़ें..इस लड़की के शरीर में हैं दो योनि, ऐसी है इनकी सेक्स लाइफ…!!

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button