Life Style

इस लड़की के शरीर में हैं दो योनि, ऐसी है इनकी सेक्स लाइफ…!!

इसे कुदरत का करिश्मा ही कह लें कि एक महिला ने खुद सामने आकर बताया कि उसके शरीर में एक नहीं दो योनि है। सिर्फ योनि ही नहीं बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा मौजूद हैं।

शरीर में दो योनि के मामलों पर गौर किया जाए तो पांच या सात महिलाएं ऐसी होंगी लेकिन अब तक केवल दो औरतों ने इस सच्चाई को स्वीकार करने की हिम्मत दिखाई है।

लड़की ने खोले सेक्स लाइफ के राज

बता दें कि यूट्यूब की मशहूर ब्लॉगर कसान्ड्रा बैकसन ने फैन्स को सबसे पहले ये सच्चाई बताई है। बैकसन ने कहा कि उन्होंने काफी सालों तक हिम्मत करने के बाद ये सच बताने की ठानी कि वो दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है।

two vagina girl

उसके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं। इसके बाद उसके ब्लॉग पर लोगों के सवालों का झड़ी लग गई। एक चार्ट के जरिए बैकसन ने बताया कि किस तरह से उसके शरीर में दो योनि है। वैज्ञानिकों के अनुसार इस तरह के मामले में एक या दो महिलाएं ही अब तक सामने आई हैं।

लोगों ने पूछे ऐसे ऐसे सवाल

ब्लॉग पर दो योनि की खबर छपने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा सवाल बैकसन की सेक्स लाइफ पर पूछे। किसी ने उनसे पीरियड्स को लेकर जिज्ञासा जाहिर की तो कोई उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना चाहता था।

कसान्ड्रा का कहना है कि उनके पीरियड सामान्य होते हैं। क्योंकि इसकी वजह है कि उनके पास दो फैलोपियन ट्यूब हैं जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जिससे महीने में एक बार ही पीरियड्स होते हैं। हालांकि सेक्स के बार कुछ नहीं बताया। सूत्रों की माने तो हंसते हुए कहां सेक्स में थोड़ी परेशान जरूर होती है।

बच्चा पैदा करने से लगता है डर

two vagina girl

ऐसा ही एक मामला 27 साल की हेजल जोन्स का सामने आया था। उनका कहना था कि उनके जवानी के समय में उन्हें पेट मे बहुत गंभीर दर्द का सामना करना पड़ता था।

हेजल ने भी खुद दुनिया के सामने आकर स्वीकार किया था कि उनके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं। हेजल का कहना था कि वो डरती है कि जब बच्चा पैदा करने का समय आएगा तो उनके साथ क्या होगा।

यह भी पढ़ें: अजमेर शरीफ में चादर चढ़ाने पहुंची एकता कपूर, वजह है बहुत ही खास

यह भी पढ़ें: हैवानियतः 110 लोगों को निर्मम हत्या, घर की महिलाओं को भी उठा ले गए हत्यारें…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services