UP News

नाबालिग को अगवा कर 10 दिन तक किया गैंगरेप, पुलिस को देखते ही चीख पड़ी मासूम…

यूपी के हरदोई से एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही लड़कों ने उसे अगवा किया और इटावा ले गए, जहां उसके साथ दस दिन तक रेप किया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..81 साल महिला ने 35 साल के युवक से की शादी, अब रोते हुए गुजर रही हैं रातें…

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दरअसल, 17 साल की किशोरी बघौली थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया है कि 10 दिन पहले जब वो शौच के लिए घर से बाहर गई थी, उसी दौरान गांव के ही नितेश ,सर्वेश और गोलू ने उसे गाड़ी में डाल लिया। वो बेहोश हो गई थी। जब उसकी आंखें खुली तो वो इटावा में थी।

10 दिन तक आरोपियों ने उसे इटावा में रखा

किशोरी का आरोप है कि 10 दिन तक आरोपियों ने उसे इटावा में रखा और उसके साथ दुष्कर्म (गैंगरेप) भी किया। इटावा से आरोपी उसे हरदोई कोर्ट मैरिज कराने की बात कह कर लाए, जहां कोर्ट में पहुंचने पर उसने अपनी जान बचाने के लिए शोर मचा दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अपने कब्जे में लेकर उसके माता-पिता को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि किशोरी के अदालत में बयान के आधार पर ही पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसे परिजनों के साथ घर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः जिसने भी देखा फट गया कलेजा, लाश को गाड़ी के पीछे बांधकर घसीटते हुए थाने ले गई पुलिस

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button