Trending

81 साल महिला ने 35 साल के युवक से की शादी, अब रोते हुए गुजर रही हैं रातें…

81 साल की एक महिला 35 साल के युवक से शादी करके सुर्खियों में आ गई है। ब्रिटेन की रहने वाली महिला आइरिस जोन्स ने एक शो में अपने रिश्ते का खुलासा किया। इस दौरान आइरिस जोन्स ने शादी के बाद की परेशानी भी शेयर की।

जोन्स ने बताया कि शादी के बाद उसके सामने एक बड़ी परेशानी यह आ गई है कि वह अपने पति के साथ नहीं रह पा रही है। दरअसल ब्रिटेन की 81 साल की महिला के पति इजिप्ट में रहते हैं।

आइरिस जोन्स के पति को ब्रिटेन आने के लिए वीजा मिलने में देरी हो रही है। वहीं, जोन्स को डर है कि उसकी उम्र अधिक हो गई है जिसकी वजह से वह पति से बिना मिले ही किसी भी दिन मर सकती है।

iris-jones

वहीं, जोन्स खुद इजिप्ट जाकर इसलिए नहीं रहना चाहतीं क्योंकि वहां का मौसम उनके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं है। जोन्स ने स्वीकार किया है कि कई दिन उन्होंने रोते हुए गुजारे। जोन्स ने कहा- उम्र मेरे साथ नहीं है। मैं कल भी मर सकती हूं। हर दिन कीमती है।

ब्रिटेन के वेस्टन की रहने वाली जोन्स, खुद से 46 साल छोटे पति मोहम्मद अहमद से पिछले साल एक फेसबुक ग्रुप में मिली थीं। इसके बाद जोन्स ने इजिप्ट जाकर मोहम्मद के साथ वक्त बिताया था और फिर नवंबर में शादी भी कर ली थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जोन्स ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से अपील की है कि उनके पति को वीजा दिया जाए जो ब्रिटेन की इकोनॉमी के लिए एक असेट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: साधु बना ‘रॉकस्टार’ : गिटार की धुन पर किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें: पैसे निकालने मुर्दा पहुंचा बैंक, देखकर कर्मचारियों के उड़े होश, 3 घंटे तक किया इंतजार !

Related Articles

Back to top button