Entertainment

थियेटर प्रोडक्शन वर्कशाप का आयोजन निराला नगर में

नव अंशिका फाउंडेशन और थिएटर एवं फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से 60 दिवसीय थियेटर प्रोडक्शन वर्कशाप का आयोजन डी-106-ए, निराला नगर में किया जा रहा है। शनिवार को उद्घाटन के अवसर पर रंगकर्म विशेषज्ञ तमाल बोस ने कहा कि रंगमंच, संवाद, शारीरिक भंगिमाओं, संगीत आदि के माध्यम से कथ्य को दर्शकों तक पहुंचाने का सबसे सशक्त माध्यम है। इसलिए इसे पंचम वेद भी कहा गया है। उन्होंने कहा कि अन्य कलाओं की तरह इसका प्रशिक्षण भी परिपक्वता के लिए जरूरी है।
शाम 5 से 7 बजे तक संचालित होने वाली इस कार्यशाला में एक्टर प्रिपरेशन, वर्कआउट, ऑब्जर्वेशन, स्क्रिप्ट डेवलपिंग, कास्ट्यूम, लाइट, स्टेज डिजाइनिंग सहित रंगकर्म के विभिन्न पक्षों की प्रारंभिक जानकारियां दी जाएंगी। इस वर्कशॉप के तहत तैयार प्रस्तुति का मंचन कार्यशाला के समापन पर किया जाएगा। इस वर्कशॉप में 18 से 55 साल तक के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।
इस कार्यशाला में शामिल अर्पिता सिंह, अनिका सिंह, अदिति गुप्ता, बृजेश चौबे, कृष्णा सोनी, अमित वेदवंशी, अंकित कुमार, हर्ष सिंह, मो.फरमान अली, संजय शर्मा, ऋषभ पाण्डेय ने बताया कि वह अपने को सम्पूर्ण अभिनेता के रूप में देखना चाहते हैं।
इस अवसर पर यह भी घोषणा की गई कि शाइन स्टोन मोशन पिक्चर और थिएटर एवं फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से हिन्दी फिल्म ‘’30 फरवरी’’ लखनऊ में ही शूट की जाएगी। इसका निर्देशन आशीष कश्यप करेंगे। निर्माता दबीर सिद्दीकी और नीशू त्यागी होंगी।

–Contacts us for any kind of coverage–

 adeventmediaportal@gmail.com Call & Whatsapp No:- 9336666601 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services