Entertainment

अभिनेत्री तापसी पन्नू के बयान पर कंगना ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहीं यें बात

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापनी पन्नू एवं एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच आए दिन जंग चलती ही रहती है। दोनों की किसी न किसी मसले पर विवाद करते रहते हैं। कंगना ने जहां एक बार तापसी को सस्ती कॉपी कहा था तो वहीं तापसी ने कंगना को डबल फिल्टर का उपयोग करने को कहा था। कंगना ट्विटर के माध्यम से अपना पक्ष रखता था, मगर फिर उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया।

वही हाल ही में तापसी ने एक बयान दिया कि वह कंगना को ट्विटर पर मिस नहीं कर रही हैं। तापसी ने बताया, ‘मेरी जिंदगी में उनका कोई अर्थ नहीं है। वह एक्ट्रेस हैं तथा मेरे लिए एक को-एक्टर। सिर्फ मेरे लिए उनका अर्थ यही है। इससे अधिक मेरे लिए कुछ नहीं है। मेरे मन में उनके लिए कुछ नहीं है ना अच्छा ना बुरा। आप तब किसी को पसंद या नापसंद करते हैं जब वह आपके दिल में होता है, मगर मेरी जिंदगी में वह इतनी अहम नहीं हैं।’

वही तापसी के इस बयान पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तापसी प्रोड्यूसर्स को फ़ोन करके भीख मांगती थीं कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज तथा आज इसकी औकात देखो। जो कभी निर्धन प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में गर्व महसूस करती थी, आज मुझे ही जरूरी नहीं है बोल रही है। खैर तुम्हें अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ इसके साथ ही कंगना ने तापसी को लिखा कि अपनी मूवीज को बिना मेरे नाम के प्रमोट करो। बता दें कि तापसी की मूवी ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services