National

माँ को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम…

राज्य में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 20 वर्षीय युवक ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। फिर दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची जयपुर पु‎लिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ‎लिये भेज ‎दिया और जांच शुरु कर दी। जानकारी के मु‎ता‎बिक, कोटपूतली कस्बे में रहने वाले युवक पंकज ने अपनी मां और उसके कथित प्रेमी को आप‎त्तिजनक हालते में देख ‎लिया ‎था।

ये भी पढ़ें..जानलेवा हो सकता है पार्टनर को ‘लव बाइट’ देना, जानें चौंकाने वाली वजह…

इस पर उसने मौत की वारदात को अंजाम ‎दिया। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि ससुराल से विवाद होने के बाद महिला और उसका बेटा दोनों परिवार से अलग रह रहे थे।

मां के थे अवैध संबंध

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि ससुराल से विवाद होने के बाद महिला और उसका बेटा दोनों परिवार से अलग रह रहे थे। सुमन के साथ डॉ. मातादिन शेखावत भी लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। कोटपूतली के क्षेत्राधिकारी दिनेश यादव ने कहा ‎कि यह घटना शुक्रवार देर रात को हुई. 38 वर्षीय महिला सुमन चौधरी अपने पति से विवाद के बाद पिछले कुछ महीने से मातादिन के साथ रह रही थी। उसका बेटा पंकज भी उसके साथ रहता था।

मौके पर ही हुई मौत

उन्होंने कहा ‎कि शुक्रवार रात पंकज ने सुमन व मातादीन पर गोली चला दी। उन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद में अपने एक रिश्तेदार को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया और फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने कहा ‎कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें..प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत देख ग्रामीणों ने जबरन किया ये काम…

Related Articles

Back to top button
Event Services