National

प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत देख ग्रामीणों ने जबरन किया ये काम…

प्रदेश में देर शाम एक प्रेमी (lover) युगल बंद कमरे में आपत्तिजन हालत में पकड़े गए। बताया जा रहा है कि देर शाम में युवक प्रमिका से मिलने आया और चोरी छिपे युवक, युवती के घर चला गया,जिसकी भनक दोनों के परिजनों को थी। जब घर वालों को भनक लगी तो दोनों को एक ही कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय मोहल्ले वासियो ने दोनों की जबरन शादी करा दी।

उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में बढ़ते अपराध योगी सरकार कटघरे में

जानकारी के मुता‎बिक, दोनों को स्थानीय मंदिर में ले जाया गया, जहां मंदिर में प्रेमी (lover) को प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरनी पड़ी। प्रेमी युगल की शादी के दौरान मोहल्ले वासियों की भीड उमड़ गयी।

बताया जा रहा है कि युवा जोड़ा एक ही थाना इलाके में रहता है और वर्षों से दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक दोनों के परिजनों को थी, देर शाम में युवक प्रमिका से मिलने आया और चोरी छिपे युवक, युवती के घर चला गया, जहां दोनों एक ही कमरे में पकड़े गए।

इसके बाद परिवार के लोग शोर-शराबा करने लगे, जिसके बाद मोहल्ले वासियों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद भीड़ ने युवक से चुटकी भर सिंदूर से युवती की मांग में भरवाकर शादी करा दी।

इधर मोहल्ले के ही कुछ युवाओं ने हंगामा के बाद शादी का पूरा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। हालां‎कि, शादी के वाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को साथ लेकर घर चला गया, यह शादी मोहल्ले और आसपास के इलाके में चर्चा का ‎विषय बन गई।

छोटे भाई को दिखाकर बड़े से करवाई शादी, फिर सास ने बनाया सभी बेटों से संबंध बनाने का दबाव…

 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services