CORPORATEEntertainmentLife StyleTour & TravelUP News

Pheonix Palassio is all set to brighten up the Diwali vibe amidst Covid pandemic.

Inspired by designer Gauri Khan, Pheonix palassio is prepped up with the glow and attractions

07 नवंबर, 2020: लखनऊ की शान Pheonix Palassio ने इस बार फेस्टिव सीज़न के मद्देनज़र, माहौल को पहले से ज्यादा ग्लैमरस और चकाचौंध प्रदान करने की तैयारी कर ली है।

मॉल की सज्जा में चार चांद लगाते हुए यहां जोड़े गए हैं शानदार एलीफेंट इंस्टॉ लेशंस जिनकी प्रेरणा हैं जानी मानी डिजाइनर गौरी खान।

लखनऊ की इस मॉल ने नवाबी दौर की भव्यकता और शानो-शौकत की याद ताज़ा की है और इसकी छतों से झांकती दिन की रोशनी तथा शाम के वक़् त बड़ी-बड़ी लालटेनों से बिखरते प्रकाश में अब एलीफेंट आर्ट इंस्टॉ लेशन में जड़ें किस्ट लों की चकाचौंध भी जुड़ गई है।

‘सेलेस्टिशयल ग्लो‍री’ इंस्टॉलेशन में दो आकर्षक हाथी लगे हैं जो 25 फीट से अधिक ऊंचाई के हैं। इस डिसप्लेर को धातु से तैयार किया गया है और इन पर एक लाख से ज्याईदा क्रिस्टिल जड़े हैं जो गर्दनों पर भव्यइ हार और पैरों में पाजेब की जगहों पर सजे हैं।

इस इंस्टॉदलेशन को एक चौड़े, गोलाकार तथा सौम्य् कमल के मूर्तिशिल्पों पर रखा गया है। दोनों तरफ लैंप डिजाइन किए गए हैं जो डायग्नरल स्लां ट लिए हैं और आगामी त्योहहारों की धूमधाम के इंतज़ार में हाथियों का सिर ऊंचा है।

इनकी लंबी सूंडों के सिरों पर कली के आकार के दीये सजाए गए हैं जो आसमान तक रोशनी बिखेरेंगे और इस त्योलहारी सीज़न में फिनिक्सो पलासियो मॉल आने वाले हर मेहमान का मन मोह लेंगे।

इस इंस्टॉलेशन और इसके डिजाइन के बारे में गौरी खान ने कहा, ”मैं जो भी कलाकृति बनाती हूं उसे उस शहर की धरोहर और संस्कृेति से जरूर जोड़ती हूं जहां उसे लगाया जाता है। इस इंस्टॉहलेशन को भी नवाबों के शहर के खूबसूरत आर्किटैक्चलर को ध्याकन में रखकर बनाया गया है और मुझे खुशी है कि फिनिक्सा पलासियो इस बार दीवाली के मौके पर इसे प्रदर्शित कर रहा है। त्योकहारों का जिक्र होते ही, मैं आसमान में टिमटिमाहट का ख्यािल करती हूं और सोचती हूं कि किस तरह से ये रोशनियां हमारी जिंदगी को जगमगाती हैं। दिवाली की इसी चमक-धमक और रौनक को मैंने अपनी इस नवीनतम कलाकृति में समेटने की कोशिश की है।”

संजीव सरीन, सेंटर डायरेक्टहर – फिनिक्से पलासियो ने कहा, ”हम गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए इस इंस्टॉनलेशन को आज प्रदर्शित करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। लखनऊ और आसपास के इलाकों के लिए फिनिक्सश पलासियो एक नया लैंडमार्क बन चुका है और हमारा प्रयास है कि यह नए ग्राहकों के साथ-साथ हमारे नियमित ग्राहकों के लिए भी रोमांच का केंद्र बना रहे। यह नया मास्टसरपीस इंस्टॉेलेशन यकीनन ग्राहकों के अनुभवों को बेहतर बनाएगा और इस इलाके में चर्चा का विषय बनेगा।”

लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल फिनिक्सब पलासियो, जो कि नवाबों के इस शहर की पुरानी शानो-शौकत और भव्यनता को सलाम करता है, अब ऐसे शॉपिंग, एफ एंड बी तथा एंटरटेनमेंट लैंडमार्क के तौर पर उभर रहा है जिसे शहर के गुजरे अतीत की यादों को ताज़ा करने के इरादे से तैयार किया गया है। 300 से ज्यांदा भारतीय और विदेशी ब्रैंड्स के साथ, जिनमें से कई को मॉल ने ही शहर में पेश किया है, यहां एच एंड एम, अंडर आर्मर, स्टाजरबक्स , अमेरिकल ईगल, कामा आयुर्वेद और पारकोर्स आदि शामिल हैं। इस बार त्यो,हारी सीज़न में, फिनिक्से पलासियो खरीदरों के लिए कई देसी और विदेशी ब्रैंड्स की ओर से आकर्षक ऑफर भी लाया है, यानी ग्राहकों के लिए यहां अनेक विकल्प मौजूद हैं।

फिनिक्सै पलासियो, सोमवार से शनिवार सवेरे 11 बजे से रात 9 बजे तक खुलता है और सुरक्षा संबंधी वैश्विक मानकों का यहां पूरा पालन किया जाता है। मॉल के प्रत्ये क टचप्वाकइंट को कॉन्टैोक्टपलैस या सुरक्षित बनाया गया है। इनमें न्यूदनतम कॉन्टैऔक्टा सर्विस, सोशल डिस्टें सिंग के लिए फ्लोर मार्कर्स, बैग्सा की यूवी स्क्री निंग, प्री-सैनिटाइज़्सड शॉपिंग ट्रॉली, आसान पहुंच के लिए अनेक स्थारनों पर हैंड सैनीटाइज़र्स तथा रिटेल आउटलेट्स और पार्किंग पर कॉन्टैसक्ट लैस पेमेंट जैसी सुविधा शामिल है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button