EntertainmentSocial

पति रितेश संग सबके सामने ठुमके लगाएगी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा सच

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के घर में बतौर चैलेंजर गईं राखी सावंत को ऑडियंस का बहुत सारा प्यार प्राप्त हुआ है। शो से ही उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन का ताज हासिल हो गया था। वह बिग बॉस के हाउस में सभी को हंसाते हुए तथा मस्ती करते हुए दिखाई देती थीं। साथ ही अपने हस्बैंड रितेश के बारे में भी अक्सर बात करती दिखाई देती थीं। राखी चाहती थीं एक बार उनके हस्बैंड रितेश मीडिया के सामने आएं। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया मगर अब लग रहा है राखी ने रितेश को सभी के सामने आने के लिए मना लिया है। रितेश राखी के साथ ठुमके लगती हुई दिखाई दे सकती हैं।

राखी सावंत ने कहा है कि उन्हें एवं रितेश को एक बड़े रिएलिटी शो का ऑफर प्राप्त हुआ है। दोनों साथ में दिखाई दे सकते हैं। लेकिन राखी ने शो का नाम नहीं बताया है। राखी ने आगे बताया- हमे साथ में एक बड़ा रिएलिटी शो ऑफऱ हुआ है किन्तु मैं इसके बारे में अधिक कुछ नहीं बता सकती हूं। राखी से जब पूछा गया कि क्या ये शो नच बलिए 10 है तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा- मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। चीजे चल रही हैं। निर्माता रितेश से चर्चा कर रहे हैं क्योंकि वह एक बड़े बिजनेसमैन हैं। मुझे आरम्भ में लगता था कि उनके नीचे 400 लोग काम करते हैं किन्तु हाल ही में मुझे जानकारी मिली है कि 10 हजार व्यक्तियों को मैनेज करते हैं। यदि वह शो करने के लिए भारत आते हैं तो उन्होंने 3-4 माह तक अपना काम छोड़ना होगा तथा यहां रहना पड़ेगा।

राखी सावंत ने कहा कि रितेश भारत आने की योजना बना रहे हैं। वह अपनी पहली शादी को लेकर गलतफहमियों को दूर करना चाहते हैं। हम दोनों के मध्य अब चीजें पहले से ठीक हैं। राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के चलते कहा था कि उनकी और रितेश की शादी में समस्यां आ रही हैं साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके हस्बैंड पहले से शादीशुदा हैं तथा उनका एक बच्चा भी है। राहुल वैद्य से इस बारे में चर्चा करते हुए राखी सावंत नेशनल टेलीविज़न पर बहुत रोई थीं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services