National

हैवानियत की हदें, दरवाजे से बांधकर पति ने दोस्तों संग किया पत्नी का ‘गैंगरेप’…

प्रदेश में गैंगरेप के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही मामला जालोर जिले में देखने को मिला है, जहां पति-पत्नी का रिश्ता शर्मसार हुआ है.पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करता हुआ मामला राजस्थान के जालोर जिले से सामने आया है. यहां पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का सामूहिक गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ें..मां ने अपनी ही 13 साल की बेटी का किया सौदा, 15 दिन में 2 जगह बेचकर कराई शादी, खरीददार ने किया रेप

जालोर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति और उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है. पीड़िता 3 बच्चों की मां है और अपने पीहर जालोर में रह रही थी.

लोहे के दरवाजे से बांधकर सभी ने बारी-बारी से किया रेप

12 जनवरी को पीड़िता का पति आया. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ धक्का-मुक्की की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए. वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे. सभी ने बारी-बारी उसके साथ घिनौनी हरकत की.
दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली.

इसके बाद पीड़िता को जालोर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए जालोर के डिप्‍टी कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रहा है.

ये भी पढें..बोल्ड एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और फिर…

Related Articles

Back to top button
Event Services