National

दो लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए दारोगा समेत चार पुलिसकर्मी

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के एक दल ने पुलिस के उपनिरीक्षक समेत तीन कांस्टेबलों धर दबोचा

पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाला एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के एक दल ने पुलिस के उपनिरीक्षक समेत तीन कांस्टेबलों को कथित रूप से दो लाख रुपये की रिश्वत लेते एक होटल से गिरफ्तार किया.

मिली जानकारी के मुताबकि कांस्टेबल लक्ष्मण, सुभाष पाण्डूरंग, सचिन अशोक गुन्डके ने परिवादी से उसके पिता को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में दो लाख रूपये की रिश्वत की मांग की थी.

ये भी पढें..प​त्नी के मायके से न लौटने पर पति ने काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट…

ACB के महादेशक ने बताया कि चारों आरोपियों को मंगलवार को जयपुर के एक होटल में परिवादी से दो लाख रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. यही नहीं उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त आरोपियों के पास से 89,000 रूपये और बरामद किये गये हैं. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच की जा रही है. चारों आरोपी पुलिसकर्मी मुंबई के बोरीवली थाने के तैनात है.

महानिदेशक ने कहा कि अमन शर्मा नाम के एक शख्स ने शिकायत की थी कि मुंबई के चार पुलिसकर्मियों ने उनके किरायेदार विनोद की तलाश में उनके घर पहुंचे और दावा किया कि उनके खिलाफ बोरीवली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें..एयरटेल और वेदांतु ने होम टीवी स्क्रीन के जरिए लाखों स्कूली बच्चों को सशक्‍त किया…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button