UP News

प​त्नी के मायके से न लौटने पर पति ने काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट…

एक सिरफिरे युवक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं। पत्नी के वियोग से परेशान एक युवक ने अपने प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला। इतना ही नहीं इसके बाद उसके अपनी जान भी लेने की कोशिश की।

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मवैया में रहने वाले 26 साल के इस युवक की शादी 5 साल पहले बाराहदेवी में रहने वाली युवती से हुई थी। परिवार में पत्नी, चार साल का बेटा और बुजुर्ग माता-पिता साथ में रहते हैं।

जानकारी के मुताबिक युवक की पत्नी को डेंगू हुआ था। इलाज कराने के लिए वह मायके आ गई थी। पिछले डेढ़ महीने से वह मायके में रह रही थी। युवक के परिजनों ने कहा कि जब भी उनका बेट बहू को लेने जाता तो वह आने से इंकार ​कर देती थी।

इतनी सी बात को लेकर उठाया खौफनाक कदम-

इसके साथ ही वह फोन पर भी बात नहीं करती थी। बीते एक महीने से पत्नी का यही रवैया था जिसके चलते युवक परेशान रहता था। बुधवार की रात अपनी पत्नी के कमरे में जाकर युवक ने पहले ब्लेड से अपने प्राइवेट को काट डाला।

इसके बाद आत्महत्या के इरादे से अपनी गर्दन पर ब्लेड से कई कट मारे। परिजन बेटे को जब खाना खाने के लिए बुलाने गए तो उन्होने देखा कि वह लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

अहिरवां चौकी इंचार्ज विजय शुक्ला ने बताया कि युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक ने गर्दन और गुप्तांग को ब्लेड से काटा है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button