EntertainmentNational

मशहूर सिंगर खुलासा : पहले दिया नशे का ओवरडोज- फिर किया रेप, होश आया तो नहीं थे बदन पर पकड़े

सिंगर का दो बार शारीरिक शोषण किया गया है। एक बार बचपन में, वहीं दूसरी तरफ ड्रग देकर उनका रेप किया गया है। उन दोनों ही घटना के बार में विस्तार से बताया गया है। साल 2018 में हुई उस घटना के बारे में सिंगर ने कहा है- मैं मर ही गई थी तब। मुझे सिर्फ ओवरडोज नहीं दिया गया था। बल्कि मेरा फायदा उठाने की कोशिश हुई।

हाल ही में रिलीज हुई डाक्यूमेंट्री में सिंगर डेमी लोवाटो ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सिंगर ने अपनी जिंदगी के उन राज से पर्दा उठाया है जिनकी वजह से वे बुरी तरह टूट गईं।

वे कहती हैं- जब मुझे बेहोश पाया गया, मेरे बदन पर कपड़े नहीं थे। उसने मेरा फायदा उठाया था। मै मर ही गई थी। मेरी आंख अस्पताल में खुली। मुझसे पूछा गया अगर ये सब मेरी मर्जी से हुआ था। डेमी मानती हैं कि उस समय उन्होंने हां में जवाब दे दिया था।

Demi Lovato

लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें ड्रग की ओवरडोज दी गई थी, जिस वजह से वे खुद फैसला लेने की क्षमता खो चुकी थीं। वहीं सिंगर के दोस्त ने भी घट घटना को याद करते हुए कहा था- लोवाटो को हेरोइन दी गई थी। उसे काफी ज्यादा डोज दे दी गई थी। उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था।

वैसे अमेरिकन सिंगर मानती हैं कि इससे पहले भी उनके साथ ऐसी ही एक घटना हो चुकी थी। जब वे सिर्फ 15 साल की थीं, उस समय भी उनका फायदा उठाने कोशिश रही। उस घटना पर डेमी ने बताया है- जब मैं टीनेजर थी, तब भी ऐसी ही स्थिति में फंस गई थी। मैं उस लड़के के साथ थी जरूर, लेकिन मैंने कहा था कि मैं शारीरिक संबंध बनाने को तैयार नहीं थी।

अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो ने डाक्यूमेंट्री में अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया है। लोग 23 मार्च को ये डाक्यूमेंट्री यूट्यूब पर देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: पत्नी बच्चों संग बनाती थी शारीरिक संबंध,पति भी करता था घिनौना काम, विदेश में बेचते थे वीडियो…

यह भी पढ़ें: सपने में शारीरिक संबंध बनाने के ‘खास’ मायने, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services