National

शादी के 5 महीने बाद ही दुल्हन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी हैरान करने वाले बातें…

अफसर बनना चाहती थी दुल्हन

मध्य प्रदेश के इंदौर के हीरानगर पुलिस थाना इलाके के वीणा नगर में शादी के पांच माह बाद एक दुल्हन द्वारा आत्महत्या (suicide) किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवाहिता ने आत्महत्या के कारणों का जिक्र किया है। हालांकि विवाहिता की मौत के वास्तवितक कारणों का खुलासा पुलिस जांच से पता लगेगा।

ये भी पढ़ें..केवल पैरों की तस्वीरें बेचकर मोटी कमाई करती है यह मॉडल, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

अफसर बनना चाहती थी दुल्हन

मिली जानकारी के मुताबिक वीणा नगर के गिरधारी लाल पाटीदार की शादी पांच माह पूर्व पूजा नाम की लड़की से हुई थी। पूजा पढ़ी लिखी और होनहार थी। वह अफसर बनना चाहती थी। शादी के बाद सब सही चल रहा था। पुलिस की शुरुआती जांच में आत्महत्या (suicide) की कोई पुख्ता वजह सामने नहीं आई है।

 पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में हो गई थी फेल

वहीं, मीडिया से बातचीत में सुखदेव पाटीदार ने बताया कि पूजा ने फांसी लगाकर जान देने जैसा खौफनाक क्योंं उठाया। यह बात पूरे परिवार की समझ से बाहर है। हालांकि पूजा ने पिछले दिनों मध्य प्रदेश पुलिस आरक्षक संवर्ग भर्ती परीक्षा दी, जिसमें वह फेल हो गई थी। उसके बाद से ही तनाव में चल रही थी। उसने एक सुसाइड (suicide) नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि इतना पढ़ने लिखने के बावजूद सरकारी नौकरी नहीं मिल रही। इसलिए परेशान होकर जान दे रही है।

ये भी पढ़ें..हर रात लड़की से लिपट कर सोता था अजगर, असली इरादे पता चले तो उड़ गए होश !

Related Articles

Back to top button
Event Services