Viral

हर रात लड़की से लिपट कर सोता था अजगर, असली इरादे पता चले तो उड़ गए होश !

अक्सर लोग अपने बिस्तर पर पालतू कुत्ते और बिल्ली को सुलाते हैं लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि कोई इंसान अजगर को बिस्तर पर सुलाता है?

सुनने कर हैरानी होगी लेकिन एक लड़की हर रात अपने प्यारे पालतू 7 फुट के अजगर के साथ सोया करती थी। एक दिन अजगर ने खाना-पीना छोड़ दिया।

लड़की ने उसे खिलाने-पिलाने की हर कोशिश की। उसके पसंदीदा चूहे और सुअर भी पेश किया लेकिन उसने नहीं खाया। फिर लड़की उसे डॉक्टर के पास ले गई।

डॉक्टर ने लड़की से पूछा कि क्या अजगर हर रात आपके साथ सोता है? लड़की ने हां में जवाब दिया। फिर डॉक्टर ने पूछा, ‘क्या ये आपसे लिपटता या अपना पूरा शरीर स्ट्रेच करता है?’

python

लड़की ने इसका जवाब भी हां दिया। फिर इसके बाद डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकार लड़की के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। वह अजगर अपनी ही मालकिन को खाने की फिराक में था।

डॉक्टर ने बताया कि अजगर ने इसलिए खाना पीना छोड़ दिया है क्योंकि वह दूसरा मील खाने की तैयार कर रहा है। उसने बताया कि पालतू जानवार इसलिए नहीं लिपटता क्योंकि वह उससे प्यार करता है।

अजगर इसलिए अपनी मालकिन से लिपटता और स्ट्रेच करता था ताकि वह जान सके कि उसकी खुद की लंबाई इतनी हुई है कि वह उस लड़की को पूरा निगल सके।

हालांकि कुछ लोग इस कहानी को मनघडंत और अफवाह मानते हैं। लोगों का मानना है कि अजगर कभी अपने शिकार को नहीं मापता लेकिन अजगर का कई दिनों तक खाना ना खाना आम है।

सांकेतिक चित्र

यह भी पढ़ें: इस गुफा में आज भी मौजूद है भगवान गणेश का कटा हुआ स‌िर, जानें इसका रहस्य

यह भी पढ़ें: मंडप पर पति को छोड़ 21 साल की दुल्हन ने ससूर की शादी, वजह कर देगी हैरान…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button