Entertainment

केवल पैरों की तस्वीरें बेचकर मोटी कमाई करती है यह मॉडल, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

22 वर्षीया अमेरिकी मॉडल डिजायर गेटो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक चर्चित आईकॉन हैं. हालांकि पहले वे प्रापर्टी के बिजनेस में काम करती थीं, लेकिन कुछ समय बाद मॉडलिंग में शुरु कर दी.

दरअसल गेटो को मॉडलिंग जो प्राप्त हुआ वो जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा. क्योंकि उन्हें मॉडलिंग के दौरान जब उन्हें यह पता चला कि लोग उनके पैरों के दीवाने हैं और उनके पैरों की तस्वीरों पर लाखों रुपये खर्च सकते हैं तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया.

Desiree gato

ये भी पढ़ें..सास को दिल दे बैठा दामाद, अवैध संबंध में रोड़ा बने ससुर को दी खौफनाक सजा…

बता दें कि गेटो के इंस्टाग्राम पर करीब 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. अपने अकाउंट से लगभग हर महीने वे 8 लाख तक कमा लेती हैं. उन्हें सिर्फ अपने पैरों की तस्वीर क्लिक करनी होती है. गेटो के मुताबिक उन्हें एक शख्स ने मैसेज किया था. उसने गेटो को एक ऑफर दिया था.

Desiree gato

ऑफर के मुताबिक गेटों के पैरों की 10 तस्वीरों के लिए वह शख्स उन्हें 300 डॉलर तक देने को तैयार था. साथ ही उसकी कोई और मांग भी नहीं थी. उसे केवल पैरों की तस्वीरें चाहिए थी.

Desiree gato...

हालांकि गेटो को पहले समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है लेकिन जब उन्हें यह ऐहसास हुआ कि लोगों को पैरों के प्रति भी आकर्षण होता है तो उन्होंने अपने पैरों की तस्वीरों के माध्यम से कमाई करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें..अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर साहित्य सम्मान का आयोजन…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button