National

खूबसूरती बनी इस लड़की की दुश्मन, चुकानी पड़ी बड़ी कीमत…तस्वीरें हुई वायरल…

दुनिया मे कोई भी ऐसी लड़की नही है जो खूबसूरत नही दिखना चाहती हो. हर लड़की चाहती है कि वह सबसे सुंदर और खूबसूरत दिखे इसके लिए कई तामझाम भी अपनाती हैं.

खूबसूरती भगवान का दिया हुआ एक तोहफा है जो नसीब वालों को मिलता है लेकिन अगर यही खूबसूरती आपकी बदनसीबी बन जाये तो क्या करेंगे आप? जी हां एक ऐसा ही मामला आया है जहां एक लड़की को उसकी खूबसूरती की वजह से ही बहुत कुछ खोना पड़ा. यहां तक कि उसकी नौकरी भी छीन गयी.

ये भी पढ़े..मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर ले गया था पति, प्रेमी संग फरार हो गई पत्नी

टीचर का काम करती लड़की

बता दें कि ये हैरान करने वाला मामला रुस का है जहां विक्टोरिया डेमेस्कीना नाम की युवती एक टीचर का काम करती थी. अभी कुछ दिनों पहले की बात है कि उनकी नौकरी छीन गयी और इसकी सबसे बड़ी वजह थी विक्टोरिया की खूबसूरती.

दरअसल उन्हें नौकरी से सिर्फ इस वजह से निकाल दिया गया क्योंकि वह देखने मे काफी हॉट और सेक्सी दिखती थी. विक्टोरिया अभी 26 साल की है और वह रुस के येकातेरिनबर्ग शहर की निवासी है. वह काफी सालों से एक नर्सरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाती आ रही थी की अचानक से स्कूल के डायरेक्टर ने उन्हें जॉब से निकाल दिया.

खूबसूरत लड़की

महिला की खूबसूरती पर उठे सवाल

आप सोच सकते है कि अगर महिला की खूबसूरती का सवाल उठता है तो वह वाकई में एक बेहद खूबसूरत बला है. साथ ही वह अपने फिटनेस का पूरी तरह ध्यान रखती है, उसका फिगर किसी मॉडल से कम नही है. यदि आप भी कभी इस मोहतरमा के ऊपर नजर फेर दें तो निगाहें हटा नही पाएंगे.

खूबसूरती ने छीन ली नौकरी…

लेकिन स्कूल प्रशासन ने इन्हें खूबसूरती के बिड़ले में सजा देते हुए नौकरी ही छीन लिया और इस लेडी टीचर पर यह आरोप लगाया कि तुम्हारी खूबसूरती का बच्चों के सोच पर बुरा असर पड़ सकता है. इतना ही नही बल्कि बच्चों ने पेरेंट्स ने भी स्कूल में उस टीचर के खूबसूरती की शिकायत कर चुके हैं. उनका मानना है कि इतनी बोल्ड लड़की अगर बच्चों को पढ़ाएगी तो हमारे बच्चों के मानसिक सोच पर गंदा असर पड़ेगा और हमेशा अपनी मैडम को ही घूरते रहेंगे.

खूबसूरत लड़की

सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती थी

दरअसल विक्टोरिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं जिसका लुफ्त बच्चों के पेरेंट्स भी उठा चुके हैं. स्कूल प्रशासन ने भी विक्टोरिया को फ़ोटो अपलोड करने से मना किया लेकिन फिर भी उसने अपनी आदत नही बदली. नतीजन स्कूल ने सैलरी पर रोक लगा दी जिससे आक्रोशित होकर विक्टोरिया ने जॉब छोड़ने का फैसला लिया.

ये भी पढें..ऑस्कर 2021 की रेस में शामिल हुई विद्या बालन की नटखट, विद्या ने जताई खुशी

Related Articles

Back to top button
Event Services