Life StyleNational

रोजाना कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, वजह कर देगी हैरान…

सेहत और खूबसूरत को हमेशा जवां और फिट रखने के लिए एक से बढ़कर एक नुस्खे अपनाएं जाते हैं. लड़का हो या लड़की आज के दौर में हर कोई खुद को मेंटेन रखना चाहता है और इसके लिए कई तरह के घरेलू उपाय व कॉस्मेटिक्स आजमाते हैं. जिससे वह अच्छे दिखें.

ये भी पढ़ें..बिटिया के जन्म के बाद पहली बार इस अंदाज में दिखे विराट-अनुष्का, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

हालांकि, लड़कियां इस मामले में थोड़ी आगे रहती हैं और अपनी खूबसूरती के लिए सिर्फ पैसे ही खर्च नहीं करती बल्कि तमाम तरह के रिस्क भी उठाती हैं. कुछ लड़कियां तो सुंदर दिखने के लिए ऐसा कुछ कर जाती हैं जिसे सुनकर लोग भी सोच में पड़ जाते हैं. ऐसी ही एक लड़की से हम आपको मिलवाएंगे जो हर रोज कुत्ते का पेशाब (Dog Urine) पीती है.

रोज पीती हैं कुत्ते का यूरिन

सुनकर जोर का झटका जरूर लगेगा, लेकिन सच है. ये लड़की अपनी स्किन को दमकाने के लिए हर दिन कुत्ते का पेशाब पीती है. जिससे स्किन का ग्लो मेंटेन रहे. इस लड़की का नाम है लीना जो अमेरिका की रहने वाली हैं. लीना का कहना है कि अधिकतर लोग उससे उसकी सुंदर-सौम्य त्वचा का राज पूछते हैं क्योंकि उसके चेहरे में ना तो कोई दाग-धब्बा है और ना ही स्किन रुखी है. बल्कि उसकी स्किन काफी ग्लो करती है और इस ग्लो का राज है कुत्ते का पेशाब. लीना ने जब अपनी खूबसूरती पर इस तरह का राज लोगों को बताया तो लोग दंग रह गए और यकीन नहीं किया.

girl drink dog urine

इलाज में मददगार

लीना का कहना है कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम के गुण मौजूद होते हैं और वह नियमित रूप से अपने कुत्ते का पेशाब पीती हैं. लीना की मानें तो कुत्ते का पेशाब कैंसर के इलाज में काफी मददगार साबित होता है. इसके नियमित सेवन से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से बचा जा सकता है.

लड़की की सुन्दरता की दुनियाभर में चर्च…

girl-drink-dog-urine

लीना बताती हैं कि उनके चेहरे पर काफी पिंपल्स थे और जब उन्होंने पहली बार कुत्ते का पेशाब पिया तो अजीब सा लगा. मगर फिर आदत में शामिल हो गया. इसको पीने से उन्हें कुछ ही दिनों में फर्क दिखने लगा और चेहरे के पिंपल्स पूरी तरह ठीक हो गए. कुत्ते का पेशाब पीने के बाद उनका चेहरा काफी निखर गया और अब लीना की खूबसूरती की चर्चा दुनियाभर में हो रही है.

लीना ने बताया कि वह अपने कुत्ते को पार्क में लेकर जाती हैं और उसके यूरिन को स्टोर करती हैं. इसके बाद उसे पीती हैं. लीना का ये अजोबीगरीब नुस्खा लोगों के लिए जितना हैरान करने वाला है उतनी ही खूबसूरत लीना हैं. लीना के इस नुस्खे की चर्चा दुनियाभर में है और देखने में लीना वाकई बहुत सुंदर लगती हैं.

ये भी पढ़ें..मीडिया को देखते ही हाथ जोड़ने लगी रिया चक्रवर्ती, भागते हुए बोली- अब मेरे पीछे मत आना…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services