Entertainment

स्टार बनने के बाद भी बस में सफ़र करती थीं ये एक्ट्रेस,पर्सनल लाइफ को लेकर किया ये बड़ा खुलासा 

‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में मीरा के किरदार से दर्शकों का दिल चुराने वाली अभिनेत्री तान्या शर्मा आज छोटे पर्दे का बेहद मशहूर चेहरा है। इन दिनों तान्या कलर्स के सीरियल ससुराल सिमर का 2 में लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं। एक्सक्लूसिव बातचीत में टेलीविजन इंडस्ट्री और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातचीत की…

तान्या कहती है कि मैं टेलीविजन का अब जाना पहचाना चेहरा हूं तो जाहिर है लोग पहचान जाते है इसलिए मेरी मजबूरी होती है गाड़ी में सफर करना। तान्या आगे कहती है कि मुझे ट्रैवलिंग में हजारों रुपये हर दिन का खर्चा करना बिल्कुल पसंद नही। जबकि पहले तो मैं बड़े आराम से बेस्ट की बस में सफर किया करती थी। पुराने दिनों को याद करते हुए हंसते हुए तान्या कहती हैं कि मैंने टीवी सीरियल में पहचान मिलने के बाद भी मुंबई में ज्यादातर सफर बेस्ट की बस में किया है और हद तो तब हुई कि जब लोग मुझे पहचानने लगे और बेस्ट की बस में फैंस मुझसे ऑटोग्राफ मांगते थे।

View this post on Instagram

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

कई बार तो बस में लोग एक दूसरे से कहते थे अरे देखो इसी बस में सीरियल की एक्टर भी है। लेकिन जब धीरे-धीरे ये सिलसिला बढ़ने लगा तो एक बार मैंने अपने दोस्तो से और फैमिली में बस के किस्से को बताया कि कैसे आजकल फैंस लोग मुझसे बस में ऑटोग्राफ मांगते है और फोटो खिंचवाते है तब मुझे मेरी फैमिली और दोस्तो ने समझाया कि अब तुम पब्लिक फिगर हो और रोज-रोज तुम्हारा ऐसा करना ठीक नहीं है तब जाकर मैंने प्राइवेट टैक्सी में में ट्रैवल करना शुरू किया। लेकिन आज भी जब मैं बहुत ज्यादा ट्रैवलिंग पर खर्चा करती हूं तो मुझे बड़ा दुख होता है और अपने बेस्ट की बस की ट्रैवलिंग वाले दिन याद करती हूं।

तान्या टेलीविजन में स्टार और स्टारडम के सवाल पर कहती है कि देखिए यह बात मान लेनी चाहिए कि टेलीविजन के पर्दे पर स्टार की लाइफ बहुत छोटी होती है। वहां स्टारडम बहुत आसानी से मिलता है लेकिन उसे हैंडल करना भी उतना ही मुश्किल है कई टीवी एक्टर्स पर स्टारडम का नशा चढ़ जाता है लेकिन जब तक सीरियल चल रहा है ठीक है और जब सीरियल ऑफ एयर हो जाता है तो फिर बड़ी मुश्किल होती है कई बार स्टार्स के पास काम तक नही होता तो इसलिए जरूरी है कि जब तक आप काम कर रहे है अपने काम के साथ-साथ अपने स्टारडम को भी जरा संभाल कर चलिए क्योकि यह लाइफटाइम नही है बल्कि कुछ ही वक़्त की मेहमान है तो ऐसा न हो कि स्टारडम के नशे में आज आप लोगो को अपनी अकड़ दिखाए और कल सीरियल ऑफ एयर होते ही आपकी यही अकड़ आप पर भारी पड़ जाए।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services