Entertainment

सुष्मिता सेन ने नन्ही भतीजी को दिया ये कीमती तोहफा,भाभी ने अपने व्लॉग में दिखाई इसकी झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी और टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) मां बनने से बाद इन दिनों अपनी नन्ही बेटी जियाना पर फोकस कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बेटी का अन्नप्राशन यानि राइस सेरेमनी हुई. इस रस्म में बुआ बनी सुष्मिता सेन ने अपनी भतीजी को बेहद खास तोहफा दिया है.

चारु असोपा का व्लॉग

इसकी जानकारी चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर अपने व्लॉग में दी है. चारु और राजीव ने पूरे समारोह को अपने व्लॉग में कवर किया और इसे फैंस के साथ शेयर किया. वीडियो में चारु ने चांदी का एक छोटा कटोरा, कांच और एक चम्मच भी दिखाया, जो जियाना की बुआ सुष्मिता सेन ने अपनी लाडली भतीजी को गिफ्ट में दिया था. चांदी के बर्तन पर ‘बुआ की जान’ भी लिखा गया है. इसके अलावा चारु असोपा ने अपनी बेटी जियाना के लिए पूजा की खीर भी बनाई.

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

मामा-मामी के तोहफे

सोशल मीडिया पर चारु असोपा का ये व्लॉग काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस समारोह में बच्चे के मामा पूजा करने के बाद उसे पहला चावल खिलाते हैं. तस्वीरों में जियाना अपने मामा और मामी द्वारा उपहार में दी गई रफल स्लीव फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं, गुलाबी रंग की बंधनी की कढ़ाई वाली साड़ी में चारु भी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

राजीव-चारु का रिश्ता 

राजीव सेन और चारु असोपा की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ये कपल मनमुटाव की खबरों को लेकर तो कभी अपनी सिजलिंग कैमिस्ट्री को लेकर छाया रहता है. चारु इंस्टाग्राम और ब्लॉग के जरिए अपनी रियल लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button
Event Services