Exhibition

सांता और क्रिसमस थीम से फीनिक्स यूनाइटेट मॉल रौशन …

बम्पर ऑफर प्राइज का फायदा...

बरेली : 18 दिसंबर 2021: फीनिक्स यूनाइटेड बरेली में इस क्रिसमस की छुट्टियों को और भी बेहतरीन बनाने जा रहा है।  फीनिक्स मॉल इस ठंड के सीजन में आपके लिए आकर्षक ऑफर लेकर आया है। आप अपने पूरे परिवार के साथ यहां क्रिसमस की शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं। खरीदारी के साथ साथ बंपर प्राइज का भी फायदा उठाइए। एक लकी ड्रॉ विजेता को महिंद्रा हॉलीडे की ओर से दुबई की ट्रिप भी जीतने का मौका मिलेगा। साथ ही मॉल में क्रिसमस के मौके पर बेहद खूबसूरती के साथ सजाया गया है, जिससे इसकी सुंदरता देखते ही बन रही है। 
 वहीं मॉल में ट्रांसफॉरम-2 फिल्म के करेक्टर बंबलबी के साथ ग्रीट मीट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें लोग व बच्चे बंबलबी के साथ सेल्फ ले सकेंगे और मस्ती कर पाएंगे। वहीं मॉल में नर्फ एल्फा स्ट्राइक खेल का आयोजन किया जा है जिसमें मॉल में आने वाले बच्चों के मनोरंजन का केंद्र होगा। साथ ही मॉल परिसर में वॉक विद सेंटा का आयोजन किया गया है। 
 अगर आपको खरीदारी करनी है क्रिसमस का मौका आपके लिए खास है। बम्पर ऑफर प्राइज का फायदा उठाने के लिए फिनिक्स यूनाइटेड माल की तरफ रुख करें। माल में 17 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक बड़े ऑफर और बंपर प्राइज दिए जा रहे हैं। मॉल में शॉपिंग के साथ साथ आपके इंटरटेनमेंट के लिए भी कई व्यवस्था है। 
 मॉल हुई सजावट 
क्रिसमस के उपलक्ष्य में फिनिक्स यूनाइटेड मॉल में खास सजावट की गई है। मॉल में विशाल क्रिसमस ट्री लगाए गए हैं। वहीं स्टार, बल्ब, घंटियों और रिबन के माध्यम से मॉल की सजावट की गई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services