Entertainment

राज कुंद्रा के केस में उलझी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, हुआ वायरल

बॉलीवुड टाउन पिछले कुछ दिनों में राज कुंद्रा कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चाओं में हैं. शिल्पा शेट्टी को भी इस मामले में खूब घसीटा गया है. राज की पत्नी होने के नाते शिल्पा शेट्टी से कई मुश्किल सवाल किए गए, ट्रोलर्स ने भी उनपर जमकर निशाना साधा और उन्हें मीडिया ट्रायल का भी सामना करना पड़ा. वहीं इस बीच अब शिल्पा शेट्टी ने एक किताब के अंश शेयर करते हुए भरोसे पर संदेश दिया है. हालांकि शिल्पा शेट्टी का ये मैसेज उस वक्त सामने आया है जब अभी भी उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को लेकर जेल के अंदर बंद हैं. 

शिल्पा ने शेयर की पोस्ट

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक किताब की तस्वीर शेयर की. बर्टेंड रसेल की किताब में भरोसे पर एक कोट लिखा है. इसमे लिखा है कि भरोसा करने के लिए हमें इच्छाशक्ति की नहीं बल्कि एक ख्वाहिश की जरूरत होती है.

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा कंट्रोवर्सी में उलझी Shilpa Shetty ने सोशल मीडिया पर अब किया पोस्ट, हो रहा है खूब वायरल

शिल्पा ने दिया भरोसे पर संदेश

वहीं शिल्पा शेट्टी ने किताब का अंश शेयर करते हुए लिखा कि भरोसा कल्पनाओं का हिस्सा होता है. सच्चे भरोसा आपकी तलाश पर आधारित होता है. तलाश, जिंदगी के सबसे मुश्किल सवालों के जवाबों की…मेरा भरोसा मुझे अपना ज्ञान और बढ़ाने और हमेशा तलाश में रहने के लिए प्रेरित करता है.

शिल्पा ने इमोशनल नोट किया था शेयर

वहीं इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक योगा वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा कि अपने लिए खुद योद्धा बनो, ताकि जिंदगी में सकारात्मक बदलावों की रक्षा करने के काबिल बन सको.

सुपर डांसर-4 में लौटीं शिल्पा

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी अपने काम पर भी लौट आई हैं. शिल्पा ने रियलिटी शो सुपर डांसर-4 में जज के तौर पर कमबैक किया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही वो लंबे ब्रेक पर थीं. इसे लेकर उन्होंने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि आगे बढ़ने के लिए निश्चय कर चुकी एक महिला से ज्यादा ताकतवर कोई ताकत नहीं होती.

इस मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा

दरअसल पोर्नोग्राफी फिल्म्स को लेकर आरोपों में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा 11 लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.

Related Articles

Back to top button
Event Services