Entertainment

शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, गुरु रंधावा के साथ फोटोशूट कराती आई नजर

गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें शहनाज गिल के साथ बोल्ड फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। गुरु रंधावा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब आप शूट कर रहे हो, तब आपको सिर्फ शहनाज गिल की और देखने की अनुमति है। 10 जनवरी 2023 को चंद्रमा उगेगा।’ यह एक बीटीएस वीडियो है। 

गुरु रंधावा और शहनाज गिल ने साथ फोटोशूट करा रहे है

दरअसल दोनों समुद्र किनारे फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं। इस अवसर पर जहां गुरु रंधावा ने सूट पहन रखा है। वहीं, शहनाज गिल ने थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा है। गुरु रंधावा गाउन से शहनाज गिल की टांगों को कवर करने का प्रयास करते हैं। शहनाज गिल उसे हटा देती हैं। वहीं जब वह गुरु रंधावा की और रोमांटिक अंदाज में देखती हैं, तब गुरु रंधावा की हंसी छूट जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे 1 घंटे में साढ़े 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वीडियो पर 7300 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने वीडियो पर दिल और आग की इमोजी भी शेयर की है। एक फैन ने लिखा है, ‘सिड के बाद यहीं अच्छा लगता है सना के लिए।’ एक ने लिखा है, ‘मुझे लगता है कि गुरु शहनाज के लिए बना है।’ एक ने लिखा है, ‘दोनों साथ में क्यूट लग रहे है।’ एक ने लिखा है, ‘यार आप दोनों बहुत अच्छे लगते हो एक दूसरे के साथ में।’

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में थी

गौरतलब है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में थी लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आए थे। बीती बातों को पीछे भुलाकर शहनाज गिल आगे बढ़ गई हैं। अब वह जल्द फिल्मों में भी नजर आने वाली है। वहीं वह पॉडकास्ट इंटरव्यू भी करती हैं और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आनेवाली है।

Related Articles

Back to top button
Event Services