Entertainment

फिल्म आरआरआर ने विदेश में भी अपना जलवा दिखाया, गाने नाटू नाटू को बेस्ट सॉन्ग का मिला अवॉर्ड

‘आरआरआर’ ने विदेश में भी अपना जलवा दिखाया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस कैटिगरी में ‘नाटू नाटू’ ने टेलर स्विफ्ट और रिहाना के गाने को पछाड़ दिया। गाने के संगीतकार एमएम कीरवानी को यह अवॉर्ड दिया गया।  80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन कैलिफॉर्निया के बेवर्ले हिल्स में हुआ। हर साल इस अवॉर्ड फंक्शन में दिग्गज कलाकार एक साल जुटते हैं। कोरोना काल के बाद फिर से कार्यक्रम बड़े स्तर पर हुआ। दुनिया के इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और टीवी शोज को अवॉर्ड से नवाजा जाता है।  

इन दो कैटिगरी में जगह
‘आरआरआर‘ ने नॉमिनेशन में दो कैटिगरी में जगह बनाई थी। फिल्म सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म में नॉमिनेट हुई। साथ ही इसके गाने ‘नाटू नाटू‘ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में जगह मिली। हालांकि विदेशी फिल्म कैटिगरी में ‘आरआरआर’ को निराशा हाथ लगी और ‘अर्जेंटीना 1985’ को अवॉर्ड मिला।

इवेंट में पहुंचे राजामौली और राम चरण
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण बेवर्ले हिल्टन होटल पहुंचे। राजामौली भारतीय आउटफिट में दिखे, वहीं राम चरण ने ऑल ब्लैक लुक अपनाया। जूनियर एनटीआर व्हाइट शर्ट पर ब्लैक कोट और पैंट में नजर आए।  

दुनियाभर में धुआंधार कलेक्शन
‘आरआरआर‘ 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो क्रांतिकारियों कोमाराम भीम और अल्लूरीर सीताराम राजू पर आधारित है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में हैं। उनके अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन ने कैमियो किया है। करीब 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस किया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services