Entertainment

राज कौशल की प्रेयर मीट में मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स हुए शामिल, देंखे वीडियो….

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के परिवार और दोस्तों ने शनिवार को उनके दिवंगत पति, फिल्म निर्माता राज कौशल को अंतिम श्रद्धांजलि दी. मौनी रॉय, विद्या मालवड़े, मंदिरा के दोनों बच्चे और उनके माता-पिता को मुंबई में उनके घर पर प्रार्थना सभा में देखा गया. राज कौशल बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ.   वह 49 साल के थे. 

राज कौशल के परिवार में मंदिरा बेदी, बेटा वीर और बेटी तारा हैं. उन्होंनें ‘प्यार में कभी कभी’ और ‘शादी का लड्डू’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था. शनिवार को मंदिरा के घर पर दिवंगत राज कौशल के लिए प्रार्थना सभा हुई.  विद्या मालवड़े और मौनी रॉय जैसे कलाकार इस प्रार्थना सभा में शामिल हुए. उनके बच्चों को भी उनके घर के बाहर देखा गया.

प्रार्थना सभा में जाते हुए मौनी रॉय

राज कौशल का अंतिम संस्कार मुंबई में मंदिरा ने किया. फिल्म निर्माता के अंतिम संस्कार में आशीष चौधरी, रोनित रॉय, डिनो मोरिया और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद रहे. मंदिरा ने खुद पति का अंतिम संस्कार किया था, जिसके लिए उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, सोना महापात्रा, मिनी माथुर, मुक्ति मोहन जैसी हस्तियों ने उन्हें बहादुर और साहसी बताते हुए उनका बचाव किया है.

प्रार्थना सभा में जाते हुए सेलेब्स

राज कौशल और मंदिरा बेदी के दोस्त सुलेमान मर्चेंट ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह राज का दूसरा दिल का दौरा था. उन्होंने कहा “राज शाम को असहज महसूस कर रहे थे. खैर, उसने एक एंटासिड टैबलेट लिया. राज ने मंदिरा को बताया कि उसे दिल का दौरा पड़ रहा है. मंदिरा ने आशीष चौधरी को बुलाया, जो उनके घर तुरंत पहुंचे.”

रास्ते में तोड़ा दम

सुलेमान मर्चेंट ने आगे बताया,”मंदिरा और आशीष ने उन्हें कार में बिठाया. लेकिन वह होश खो रहे थे. मुझे लगता है कि अगर मैं गलत नहीं हूं तो वे उसे लीलावती अस्पताल ले गए. लेकिन अगले 5-10 मिनट में, उन्होंने महसूस किया कि उनकी पल्स नहीं चल रही है. डॉक्टर के पास पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. बहुत देर हो चुकी थी.” 

32 साल की उम्र में पढ़ा पहला अटैक

सुलेमान ने ये भी बताया,”अपने पहले दिल के दौरे के बारे में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह तब 30-32 के थे. लेकिन उस अटैक के बाद उन्होंने बहुत सावधानी बरती और वह तब से ठीक थे.”

Related Articles

Back to top button
Event Services